अक्षय कुमार से शाहरुख़ खान तक बॉलीवुड के ये बड़े सितारे अपने बॉडीगार्ड को देते हैं इतनी सैलरी!

बॉलीवुड में कई ऐसे दिग्गज अभिनेता हैं जो आज फिल्म जगत का बड़ा नाम हैं। इसलिए सेफ्टी के लिए इन सितारों ने पर्सनल बॉडीगार्ड भी रख रखे हैं जो जी जान से इनकी सेफ्टी में लगे रहते हैं लेकिन आपको शायद ही पता होगा की इन बॉडीगार्ड को इनके काम के बदले कितनी फ़ीस मिलती है। इसलिए आज हम आपको आपके फेवरेट सितारों के बॉडीगार्ड की सैलरी के बारे बता रहे हैं।

अमिताभ बच्चन

फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड का नाम जीतेन्द्र शिंदे है और अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने बॉडीगार्ड को सालाना 1.5 करोड़ वेतन देते हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयासे थेले अका है। अभिनेता अक्षय अपने बॉडीगार्ड को सालाना 1.2 करोड़ का वेतन देते हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपड़े है और आमिर खान इन्हें सालाना 2 करोड़ रूपये वेतन देते हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड सबसे चर्चित बॉडीगार्ड हैं। ये काफी फेमस हैं इनका नाम शेरा है और सलमान खान इन्हें 2 करोड़ रूपये सालाना वेतन के तौर पर देते हैं।

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख़ खान बॉलीवुड फिल्म जगत के टॉप एक्टर्स में से एक हैं, इनके बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है और शाहरुख खान इन्हें 2.5 करोड़ प्रतिवर्ष वेतन के तौर पर देते हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page