अनन्या पांडे से कहीं ज्यादा ग्लैमरस हैं उनकी बहन अलाना पांडे, तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी!

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर, दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी, चंकी पांडे बेटी अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ये उन स्टार किड्स में से हैं, जिनकी चर्चाएं आए दिन होती रहती हैं। अब इनके बाद एक और नाम सुर्खियों में जुड़ गया है, जिनका नाम है अलाना पांडे। अगर आपको अलाना के बारे में पता न हो तो बता दें, अलाना पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की भतीजी हैं। अलाना इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

अलाना, चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं। चिक्की एक बिजनेसमैन हैं। वहीं, अलाना की मम्मी डेनी पांडे सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं।

20 साल की अलाना लंदन कॉलेज ऑफ फैशन से पढ़ाई कर रही हैं। उनकी स्टाइल देखकर उनकी फैशन चॉइस के बारे में साफ पता चलता है।

चंकी पांडे की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे जहां काफी सिंपल और ग्लैमरस हैं, वहीं उनकी कजिन सिस्टर अलाना पांडे बोल्डनेस के मामले में कहीं आगे हैं। अलाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अलाना पांडे अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अलाना पांडे अपनी स्टनिंग और हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं, इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं।

सोशल माडिया पर शेयर की गई फोटोज में अलाना काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं, लोग अलाना की तस्वीरों को खूब पसंद भी करते हैं।

अलाना पांडे की इन तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि बोल्डनेस के मामले में वो अपनी बहन अनन्या से कहीं आगे हैं।

इसके अलावा अलाना पांडे की लव लाइफ के बारे में बात की जाए तो वो फेमस फैशन डिजाइनर मोनिषा जयसिंह के बेटे युडी जयसिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं। वो उन्हें काफी समय से डेट कर रही हैं।

अलाना पांडे बेहद बिंदास हैं और अक्सर ही अपनी बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, अलाना का इंस्टग्राम अकाउंट उनकी बिकिनी फोटोज से भरा पड़ा है।

इन तस्वीरों में आप उनकी अदाओं से अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितनी स्टाइलिश हैं।

अलाना अपने आधिकारिक इंस्टा अकाउंट से लगातार अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद दिलकश अंदाज में नजर आती हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page