अनिल कपूर ने पहली बार अर्जुन-मलाइका के रिश्ते पर दिया ये रिऐक्शन

पिछले कुछ समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है, लेकिन अपने रिश्ते के बारे में दोनों में से किसी ने भी खुल कर नहीं बोला है। भले ही अर्जुन और मलाइका खामोश हैं, लेकिन इस बारे में अर्जुन के चाचा अनिल कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अरबाज़ खान से तलाक के बाद से मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ तो अक्सर दिखाई देती हैं, लेकिन जब रिश्ते पर सवाल पूछा जाता है तो दोनों बचते रहते हैं। मलाइका ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर से अपना सरनेम खान भी हटा लिया।

हाल ही में ‘कॉफ़ी विद करण’ शो के दौरान अर्जुन ने ये ज़रूर कहा था वो अब सिंगल नहीं है, लेकिन ये नहीं बताया वो किसके साथ मिंगल हुए हैं। खैर ये दोनों कुछ कहें न कहें इनका अक्सर साथ नज़र आना बहुत कुछ कह जाता है। खबर तो यहां तक रही दोनों ने लिव-इन में रहने का फ़ैसला किया है और इसके लिए अलग घर भी ले चुके हैं।

उधर दूसरी तरफ हाल ही में एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने भतीजे अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को ग्रीन सिग्नल दे दिया है। उन्होंने जिस तरह से जवाब दिया है ऐसा लगता है कि वह इस रिश्ते से वो खुश हैं।अनिल कपूर ने कहा वो अर्जुन को बहुत अच्छे से जानते हैं। अगर उनका भतीजा खुश है तो वो भी खुश हैं। आगे उन्होंने कहा वो इस पर और टिप्पणी नहीं करेंगे, लेकिन एक परिवार के तौर पर अर्जुन की ज़िंदगी में खुशी आने पर सभी को खुशी होगी।

अनिल कपूर को भले ही अर्जुन मलाइका के रिश्ते सो कोई परेशानी नहीं है, लेकिन अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने अभी इस रिश्ते के लिए हामी नहीं भरी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.