अनुपम खेर ने किया बड़ा खुलासा, कहा बीजेपी का समर्थन किया तो इंडस्ट्री में काम मिलना हुआ बंद!

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म वन डे जस्टिस डिलीवर्ड के जरिए खूब सुर्खियों में हैं। अनुपम खेर इंड्स्ट्री में काफी लम्बे समय से हैं और उन्होंने इंड्स्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अनुपम ने बॉलीवुड की तमाम बड़ी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर में चाहे विलेन के रोल्स हो, कॉमेडी हो या फिर कोई सीरियस रोल हो, वो हर एक रोल को बड़ी संजीदगी से निभाते नजर आए हैं। कुछ दिनों पहले ही अनुपम ने कहा था कि उन्हें इन दिनों इंड्स्ट्री में काम नहीं मिल रहा है। अब अनुपम ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है।

अनुपम ने बताया है कि वो राजनीति में ज्यादा एक्टिव हुए तो लोग उन्हें इंड्स्ट्री से बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुपम ने कहा कि ज़्यादा से ज़्यादा लोग क्या कर लेंगे? मुझे काम नहीं देंगे, मैं 99.9 फ़ीसदी लोगों के बीच लोकप्रिय हूं और उन 0.01 फ़ीसदी लोगों की ज़रूरत नहीं है, जो मुझे अलग-थलग करना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, ये लोग मुझे अपनी फ़िल्मों में कास्ट नहीं करते हैं, लेकिन मैं भी कम नहीं हूं, मेरा नाम हॉलीवुड के 10 प्रभावशाली नामों में शामिल है। सच की राह में बहुत अकेलापन है, लेकिन उसमें बहुत ताक़त होती है और मेरी सफलता इसका प्रमाण है।

अनुपम का मानना है कि जबसे वो बीजेपी में आए तब से लोग उनको इंड्स्ट्री से अलग-थलग करने की कोशिश कर रहे हैं। बीते दिनों ही उन्होंने खुलासा किया था कि उनके पास इस वक्त काम नहीं है लेकिन फिर भी वो खुद को सबसे सशक्त अभिनेता मानते हैं। इंटरव्यू में अनुपम ने कहा कि, बीते 35 सालों में कभी भी ऐसा समय नहीं आया जब मैं किसी दिन, किसी घंटे या फिर किसी समय बेरोजगार रहा हूं। मैंने बीते 35 सालों में हर समय किसी न किसी फिल्म में काम किया है, लेकिन ये पहली बार है जब फिल्म वन डे के बाद मेरे पास कोई भी फिल्म नहीं है और अभी भी मैं खुद को दुनिया का सबसे ज्यादा सशक्त अभिनेता मानता हूं और मैं ऐसा महसूस भी कर रहा हूं। अनुपम खेर अबतक करीब 500 फिल्मों में काम कर चुके हैं। अब जो भी हो उन्होंने अपनी एक्टिंग का वाकई में लोहा मनवाया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *