अनुपम खेर ने सड़क पर घूमने वाले गरीब बच्चों को फाइव स्टार होटल में खिलाया खाना, शेयर किया वीडियो

फिल्म और टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष रह चुके बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अपने फैंस को अपने बारे में और अपनी डेली एक्टिविटी के बारे में जानकारी देते रहते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से वीडियो शेयर किया है जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

दरअसल वह हाल ही में कुछ गरीब बच्चों को मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में खाना खिलाने अपनी कार में ले गए। होटल के बाहर गाड़ी से उतरने पर सभी बच्चे बेहद खुश थे और उनके चेहरे पर अलग ही चमक नजर आ रही थी। वहीं कुछ बच्चे तो शर्मा रहे थे और कुछ खुशी से कूदते दिखाई दिए। अनुपम खेर ने इसका वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मॉर्निंग वॉक पर मेरे साथ जाने वाले अपने दोस्तों को आज मैं एक होटल में ब्रंच पर लेकर गया। मुझे ऐसा करके बहुत संतोष मिला। हमने खूब हंसी-मजाक किया, गाने गाए और खाया। सभी के साथ खूब मजा आया। जब बिल आया तो एक बच्चे ने कहा, ‘अंकल, बिल ज्यादा तो नहीं आया?’ और यह बात उस बच्चे ने पूछी तो मुंबई की सड़कों पर सोता है। जय हो।’

अनुपम खेर के इस काम की सराहना होने के साथ ही बच्चों की खुशी की भी खूब चर्चा हो रही है। इस वीडियो पर 5 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है।

अनुपम ने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है जिसमें बच्चे होटल से हंसते हुए बाहर निकल रहे हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कैसे बच्चे अनुपम खेर को पकड़कर उनके साथ चल रहे हैं। सड़क पर घूमने वाले छोटे-छोटे बच्चे होटल में बहुत खुश हैं। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो वह इस साल ‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ और ‘वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड’ में नजर आए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.