जानिए अपना करियर छोड़ अब कहां और क्या कर रहे हैं टीवी और बॉलीवुड के ये 9 सितारे !

जैसा की आप जानते हैं की बॉलीवुड फिल्म स्टार्स की तरह ही टीवी जगत के सितारे भी लोगो के बीच बहुत फेमस हो जाते हैं, हम जिन कलाकारों को  टीवी स्क्रीन या फिल्मों में देखते हैं उनसे एक अलग सा रिश्ता सा बन जाता है। जैसे अपने पसंदीदा सीरियल शुरू होते हैं हम ठीक समय पर काम छोड़ कर शो की आगे की कहानी देखने के लिए बैठ जाते हैं और अपने उन स्क्रीन पर नज़र आने वाले किरदारों के साथ हंसते और रोते हैं। लेकिन तब क्या हो जब आपका वो फेवरेट सितारा फिल्म या  टीवी शो छोड़ कर किसी और देश में बस जाए। टीवी और बॉलीवुड जगत के बहुत से ऐसे सितारे हैं जो अब एक्टिंग की दुनिया छोड़ दूर कहीं किसी और देश में बस गए हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे हैं जो देश छोड़ कर अब विदेश में रह रहे हैं।

मुमताज़

70 के दशक की बेहद खुबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्री मुमताज़ ने मयूर माधवानी के साथ शादी कर हमेशा के लिए देश छोड़ दिया। अब खबरे हैं कि वे लन्दन में अपने पति और बच्चों के साथ रहती हैं।

मीनाक्षी शेषाद्री

80 और 90 के दशक में मिनाक्षी शेषाद्री अपने समय की टॉप एक्ट्रेस में से एक थी। लेकिन फिर शादी के बाद इन्होने अपना फ़िल्मी करियर हमेशा के लिए छोड़ दिया। मिनाक्षी आज अमेरिका में बस चुकी हैं और वहां डांस स्कूल चलाती हैं।

मिहिका वर्मा

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री मिहिका ने साल 2017 में NRI बिजनेसमैन से शादी कर हमेशा के लिए अमेरिका में सेटल होने का फैसला किया और अब वे भी अमेरिका में ही रहती हैं।

सौम्या सेठ

टीवी के फैमस शो नव्या में नज़र आई सौम्या ने US बेस्ड अरुण कपूर से शादी की और अब वे अपने पति के साथ वहीं रहती हैं।

सेलिना जेटली

बॉलीवुड की खुबसूरत और हॉट अभिनेत्री सेलिना भी अपना फ़िल्मी करियर छोड़ शादी के बाद अपने पति और बच्चों में व्यस्त हैं। इस वक़्त वो अमेरिका में अपने पति और बच्चो के साथ रह रही हैं।

नकुल कपूर

फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ वाला ये एक्टर तो आपको याद ही होगा। फ़िल्मी करियर न चलने के बाद नकुल कनाडा में योगा टीचर बन गए हैं और हमेशा के लिए वहीं बस गए हैं।

सोनू वालिया

अपने जामने की जानी मानी अभिनेत्री एक्ट्रेस सोनू वालिया भी अब देश छोड़ विदेश में रह रही हैं।

श्वेता केशवानी

टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस श्वेता केशवानी तो बहुत पहले ही अपना करियर छोड़ विदेश में शादी कर वहीं बस गई थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page