अपनी ड्रेस के कारण ये अभिनेत्रियां हुई ट्रोलिंग का शिकार !

फिल्म और ग्लैमर की दुनिया में अभिनेत्रियां अपने आउटफिट्स और लुक के साथ कई एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। ऐसे में कभी ये एक्ट्रेस ऊप्स मूमेंट की शिकार भी हो जाती हैं, तो कभी अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

परिणीति चोपड़ा

हाल ही में  परिणीति चोपड़ा अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई।  वे अपनी छोटी ड्रेस में काफी असहज होकर कैमरे के सामने पोज दे रही थीं। बस फिर क्या था लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

शिल्पा शेट्टी

फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी अपनी कुर्ते जैसी दिखने वाली इस स्लिट ड्रेस की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आईं थी। कईयों ने उनकी फैशन सेंस का मजाक उड़ाया। हद तो तब हो गई जब लोगों ने शिल्पा से पूछ डाला कि वे पैंट पहनना भूल गईं क्या?  शिल्पा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुयी थी। ये पहली बार नहीं है की शिल्पा ट्रोल हुई हैं शिल्पा पहले भी काफी बार अपने ऑउटफिट की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं पर उन्होंने ऐसा कुछ पहली बार किया है।

 प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी, जिसकी तस्‍वीर उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्‍वीर में प्रियंका वेस्‍टर्न आउटफिट में दिखीं। तसवीर सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गई। कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की तो कुछ ने उनकी ड्रेस को लेकर उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। प्रियंका को किसी से भारतीय संस्कृति की दुहाई दी तो किसी ने सभ्य कपड़े पहनने की हिदायत दे डाली। प्रियंका चोपड़ा ने बाद में अपनी मां के साथ वाली ये तस्वीर डालकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था।

फातिमा सना शेख

फिल्‍म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करनेवाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख अपनी एक बिकनी फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुई थी। सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्‍हें ऐसे कपड़े न पहनने की सलाह दी थी। लोगों का कहना था कि तुम मुस्लिम हो इसका तो ख्याल करो। इस तस्वीर पर काफी बवाल हुआ था। इसके बाद फातिमा सना शेख ने साड़ी पहने एक और फोटो शेयर की, इस बार भी उन्हें ट्रोल किया गया। एक ओर जहां उनकी सुंदरता को लेकर तारीफ हुई, वहीं दूसरी ओर साड़ी पहनने के ढंग को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page