अपने ज़माने की बेहद मशहूर प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौड़वाल को 45 साल की महिला ने बताया अपनी माँ, मांगा 50 करोड़ हर्जाना!

अपने ज़माने की बेहद मशहूर प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौड़वाल हाल ही में जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं। खबर ऐसी है कि जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं, दरअसल तिरुवनंतपुरम (केरल) की रहने वाली 45 वर्षीय महिला करमाला मोडेक्स ने गायिका अनुराधा पौड़वाल को अपनी बायलॉजिकल मां होने का दावा किया है। इसी मामले को लेकर करमाला ने जिला फैमिली अदालत में अनुराधा पौडवाल के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसमें उन्होंने 50 करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग भी की है।

करमाला के मुताबिक उनका जन्म साल 1974 में हुआ था और जब वह बमुश्किल चार-पांच दिन की थीं, तभी अनुराधा ने उन्हें उनके पालक माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था। दरअसल, अनुराधा उस समय प्लेबैक गायिका के रूप में अपना करियर संवारने में जुटी थीं और रिकॉर्डिंग की व्यस्तता के बीच वह बच्चे की जिम्मेदारी उठाने को तैयार नहीं थीं।

करमाला के वकील अनिल प्रसाद का कहना है कि करमाला जिस बचपन और जिंदगी की हकदार थीं, उन्हें उससे वंचित रखा गया। अगर अनुराधा पौड़वाल हमारे दावे को खारिज करती हैं तो हम कोर्ट से डीएनए टेस्ट कराने की मांग करेंगे। इसी बातचीत में करमाला ने बताया कि पोंनाचन और अगनेस के तीन बेटे हैं। उन्होंने करमाला को अपनी चौथी संतान के रूप में पाला। 82 साल की अगनेस फिलहाल बिस्तर पर हैं।

करमाला का दावा है कि जब अनुराधा ने उन्हें उनके पालक माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को दिया था उस वक्त उनके पालक पिता पोंनाचन आर्मी में थे और महाराष्ट्र में पदस्थ थे, वे अनुराधा के दोस्त भी थे। बाद में उनका केरल ट्रांसफर हो गया। करमाला की मानें तो अंतिम समय में पोंनाचन ने उन्हें बताया था कि अनुराधा उनकी बायलॉजिकल मां हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *