अब बॉलीवुड में लगी अभिनंदन पर फिल्म बनाने की होड़, अक्षय कुमार और अजय देवगन में से एक को मिल सकता है रोल।

अभिनंदन 60 घंटे पाकिस्तान में बिताने के बाद भारत आ गए। साथ ही अभिनंदन की भारत वापसी की खबर से सभी लोग खुश हैं। वहीं बॉलीवुड ने भी इस जाबांज हीरो का शानदार तरीके से स्वागत किया है। ब़ॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है और विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत किया है। यहाँ तक कि एक ब़ॉलीवुड एक्टर ने कहा है कि हम तो नाम के हीरो हैं पर अभिनंदन आज हमारा असली हारो है। वहीं फिल्म प्रोड्यूसर्स ने इस पूरे मसले पर फिल्म बनाने की भी प्लानिंग कर ली है।

प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स देश के इस हीरो की कहानी को पर्दे पर उतारना चाहते हैं। पिछले दिनों इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के अंधेरी कार्यालय में कई नामी प्रोड्यूसर्स  पुलवामा, बालाकोट, अभिनंदन जैसे फिल्म टाईटल रजिस्टर करवाने पहुंचे थे।

फेसबुक पर लोगों से प्रश्न किया था कि अगर अभिनंदन पर फिल्म बनाई जाए तो उसमें अभिनंदन का रोल किस एक्टर पर ज्यादा सूट होगा, जिसमें ज्यादातर लोनों ने अक्षय कुमार और दूसरा नाम अजय देवगन का बताया है। हमारे दर्शकों को लगता है कि अक्षय कुमार और अजय देवगन अभिनंदन के रोल के लिए परफेक्ट हैं। अक्षय कुमार और अजय देवगन ने देश भक्ति पर कई फिल्में की हैं।

साथ ही ये दोनों एक्टर अभिनंदन की कद-काठी और बड़ी बड़ी मूंछों में काफी अच्छे लगेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक इस सब पर करीब 23 टाइटल रजिस्टर्ड किए गए हैं। टाईटल रजिस्टर करने वाली इंपा की इंचार्ज उज्जवला ने इस बात की पुष्टि भी की है कि ‘एयर स्ट्राइक’ और ‘हाउ इज द जोश’ समेत 23 टाईटल्स को प्रोड्यूसर्स ने रजिस्टर्ड करवाए हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि हाल ही में ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ को लाने वाले मेकर्स ने इस कहानी को लेकर ‘एयर स्ट्राइक’ और ‘हाउ इज द जोश’ जैसे टाइटल्स को रजिस्टर्ड कराया है।

1 thought on “अब बॉलीवुड में लगी अभिनंदन पर फिल्म बनाने की होड़, अक्षय कुमार और अजय देवगन में से एक को मिल सकता है रोल।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *