अरबाज़ ने मलाइका-अर्जुन की शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर दिया ये रिएक्शन, देखें वायरल वीडियो

इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की खबरें भी सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालही में मलाइका-अर्जुन की शादी की खबरों को लेकर एक इवेंट में उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान से सवाल पूछा गया। अरबाज ने जो रिएक्शन दिया उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हालही में एक इवेंट के दौरान जब अरबाज से दोनों की शादी से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने अजीब तरह से रिएक्ट किया। अरबाज ने रिपोर्टर से मजाकिया अंदाज में कहा- ‘वाह क्या सवाल है… इसके लिए तो तुमने रात में बैठकर पूरी तैयारी की होगी। वैसे तुमने इस सवाल को पूछने में काफी टाइम लगाया है मैं भी कल तक इसका जवाब सोचकर दूंगा’। इसके बाद अरबाज काफी देर हंसते ही रहे।

https://www.instagram.com/p/Bvj_HfKhW0E/?utm_source=ig_embed

1998 में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने शादी की थी और मई, 2017 में उनका तलाक हुआ था। पिछले दिनों ही एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने मलाइका के साथ रिलेशनशिप पर बात की थी। अरबाज के मुताबिक उन्हें नहीं पता कि परफेक्ट रिश्ता क्या होता है। उन्होंने कहा था- ‘मैंने अपने रिश्ते को 19 साल तक बचाने की कोशिश की, लेकिन मैं सफल नहीं हो पाया’। पॉपुलर रियलिटी शो ‘पावर कपल’ में जब दोनों साथ दिखना बंद हो गए, तभी से इनके अलग होने के कयास लगाए जा रहे थे। दोनों का एक 16 साल का बेटा है-अरहान।

हालांकि अब तक शादी की खबर पर अर्जुन या मलाइका की तरफ से तो कोई बयान नहीं आया लेकिन अर्जुन के पिता बोनी कपूर इस खबर पर भड़क गए हैं। बोनी कपूर ने अर्जुन और मलाइका की शादी की खबर को महज एक अफवाह बताया है। उनका कहना है कि इस खबर में जरा भी सच्चाई नहीं है। दूसरी ओर कपूर खानदान के एक करीबी शख्स का कहना है – ‘अब तक अर्जुन ने भी हमें शादी के बारे में कुछ नहीं बताया है। जब वो हमें बताएगा कि वो शादी करने जा रहा है तो हम भी उसकी शादी में जरूर शामिल होंगे। तब तक अर्जुन को अपनी शादी का फैसला करने के लिए अकेला छोड़ देना चाहिए’।

कुछ दिनों पहले ही करन जौहर ने ‘कॉफी विद करन’ के एक एपिसोड का प्रोमो लॉन्च किया था। इस एपिसोड के लिए खासतौर पर जूरी के लिए चार लोगों को किरण खेर, मलाइका अरोड़ा, वीर दास और मल्लिका दुआ को शो पर बुलाया गया था। उनसे बातचीत के दौरान करन ने पूछा कि सबसे बेहतर परफॉर्मेंस किसका है? जवाब में किरण ने अर्जुन कपूर का नाम लिया। वीर दास और मल्लिका दुआ ने रणवीर सिंह का नाम लिया। लेकिन मलाइका की तरफ से चौंकाने वाला जवाब आया, उन्होंने कहा, “मुझे अर्जुन पसंद हैं…ऐसे भी और वैसे भी।” मलाइका का जवाब सुन बाकी जूरी मेंबर्स हैरान रह गए तो होस्ट करन जौहर ने भी शॉकिंग रिएक्शन दिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *