अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी के खिलाफ हुए परिवार के ये 3 लोग, टूट सकता है इनका रिश्ता

बीते कुछ दिनों से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में है। जहां आए दिन दोनों हर एक इवेंट में हाथों में हाथ डाले हुए नजर आ रहे है वहीं बीते दिनों खबर आई थी कि इस साल दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। जहां दिन पर दिन इनका प्यार मजबूत होता जा रहा है वहीं हमारे हाथ एक ऐसी खबर लगी है जिससे साफ है कि इनके प्यार की राह इतनी आसान तो नहीं ही होने वाली है।

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर को मलाइका और अर्जुन की जोड़ी फूटी आँख भी नहीं सुहा रही है। दरअसल सोनम नहीं चाहती है कि मलाइका और अर्जुन की शादी हो। इतना ही नहीं वह तो अर्जुन को हिदायत भी दे चुकी है कि वह मलाइका से दूर रहा करें। अब भला सोनम को मलाइका से क्या दिक्कत है?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कोई ना कोई पार्टी तो होती ही रहती हैं। दरअसल ऐसी ही एक पार्टी के दौरान सोनम और मलाइका के बीच छोटी सी अनबन हो गई थी। बस फिर क्या था उस दिन के बाद से मलाइका और सोनम ने कभी भी बात नहीं की। हो सकता है कि इसी वजह से सोनम चाहती है कि अर्जुन मलाइका से शादी ना करें और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाए।

अर्जुन और मलाइका के रिश्ते की दुश्मन सिर्फ सोनम ही नहीं बल्कि ये रिश्ता कपूर फैमिली के दो और लोगों को भी नापसंद है। ये दोनों अर्जुन के काफी करीब हैं। ये दोनों कोई और नहीं बल्कि अर्जुन के पिता बोनी और बहन अंशुला हैं। ये दोनों ही नहीं चाहते कि अर्जुन की नजदीकियां मलाइका के साथ बढ़ें।

चाचा संजय कपूर तो मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को पूरी तरह के एक्सेप्ट कर चुके हैं। हाल ही में एक पार्टी के दौरान संजय ने मलाइका और अर्जुन के साथ खूब पोज भी दिए थे। संजय के साथ-साथ अनिल कपूर और जाह्नवी को भी इनके रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है। अब देखना होगा कि अर्जुन और मलाइका बाकी लोगों को मना पाएंगे या नहीं? या फिर इनके खिलाफ जाकर वह अपने रिश्ते की नैय्या को पार लगाएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *