आईपीएल मैच के साथ-साथ दुबई बीच पर भी सुहाना ने बिखेरे खूबसूरती के जलवे

इन दिनों जहां हर तरफ दुबई में चल रहे आईपीएल 2020 की धूम देखने को मिल रही है, वहीं बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाईट राइडर्स (kkr) को सपोर्ट करने स्टेडियम में मौजूद रहते हैं। उनके साथ बेटा आर्यन खान और बेटी सुहाना खान भी क्रिकेट मैच का आनंद उठाते नजर आते हैं।

इसी बीच सुहाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका स्टाइलिश देखने को मिल रहा है। मैच से टाइम निकालकर सुहाना दुबई बीच पर पहुंची और वहां पर उन्होंने कुछ स्टाइलिश तस्वीरें क्लिक करवाई।

दुबई बीच पर सुहाना खुले बाल, ब्लू डेनिम शॉर्ट्स और ब्लैक टॉप में बेहद खूबसूरत नजर आईं। इस दौरान उन्होंने मिनिमम मेकअप कैरी किया हुआ था।

सुहाना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने इस पर कमेंट्स करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने सुहाना के लुक की तारीफ की लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- तुम न शाहरुख लगती हो, मतलब लड़की नहीं लड़का। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सुहाना की ड्रेस की लेकर भी भद्दे कमेंट्स किए।

हाल ही में सुहाना ने स्किन कलर पर होने वाले भेदभाव और भद्दे कमेंट्स को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी। लोग उनके रंग को लेकर ट्रोल करते रहे हैं और उन्हें भद्दे कमेंट्स लिखकर भेजते रहे हैं, जिसके बाद उन्होंने पोस्ट के जरिए ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ कुछ कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे, जिसमें उन्हें काली और बदसूरत कहा गया था। सुहाना खान ने पोस्ट में बताया कि यह उन सभी लोगों के लिए है जो हिंदी नहीं बोलते हैं। मैंने सोचा कि उन्हें कुछ बता दूं। ब्लैक कलर को हिंदी में काला कहते हैं। काली शब्द का इस्तेमाल एक महिला के बारे में बताने के लिए किया जाता है, जिसका कलर डार्क होता है।

सुहाना ने अपनी पोस्ट में लिखा था- इस वक्त काफी कुछ चल रहा है और इन्हीं में से यह भी एक मुद्दा है, जिसे हमें ठीक करने की जरूरत है। यह केवल मेरे बारे में ही नहीं है। यह हर जवान लड़की और लड़के के बारे में है जो बिना किसी वजह से हीन भावना के बड़े होते हैं। जब मैं 12 साल की थी तो लोगों ने मुझे कहा कि मेरे स्किन कलर की वजह से मैं बदसूरत हूं।

सुहाना अपने पापा शाहरुख की तरह ही एक्टिंग फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। वे स्कूल में भी कई ड्रामा में हिस्सा लेती आई हैं। इसके अलावा सुहाना हॉलीवुड की एक शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू’ में भी नजर आ चुकी हैं।

18 साल की उम्र में सुहाना ने ग्लैमर मैगजीन ‘वोग’ के कवर पर डेब्यू किया था। इस दौरान सुहाना काफी ग्लैमरस अवतार में दिखाई दी थीं। खुद शाहरुख ने मैगजीन का कवर पेज लॉन्च किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *