आदित्य ठाकरे पर बोलना युवक को पड़ा भारी, फरीदाबाद से उठा ले गई मुंबई पुलिस!

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें न्याय दिलवाने की मुहिम छिड़ी हुई है। अलग-अलग थ्योरिज़ का हवाला देकर उनके केस को ह’त्या का मामला ठहराने की कोशिश की जा रही है। उन लोगों की भी कमी नहीं हैं जो सुशांत के निधन को लेकर लगातार बॉलीवुड और राजनीतिक जगत की हस्तियों पर निशाना साध रहे हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम भी सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मामले से जोड़ा गया था। इसी के चलते हाल ही में एक युवक को आदित्य ठाकरे को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बातें बोलना भारी पड़ गया है।

इस युवक का नाम साहिल चौधरी है और बताया जा रहा है कि साहिल मुंबई में ही रहकर मॉडलिंग कर रहा था। लेकिन ल़ॉकडाउन के दौरान वह अपने निवास स्थान फरीदाबाद सेक्टर-19 आया हुआ था। मुंबई पुलिस फरीदाबाद से ही साहिल को गिरफ्तार करके ले गई है। खबर है कि साहिल के साथ उनके पिता को भी हिरासत में लिया गया है।

साहिल चौधरी ने जस्टिस फॉर ह्यूमैनिटी नामक फेसबुक पेज पर अभिनेता सुशांत राजपूत की ह’त्या से संबंधित बातों का वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वह आदित्य ठाकरे की नकल उतारते दिख रहे थे। वीडियों में वह यह कहते दिख रहे हैं कि महाराष्ट्र में उनकी सरकार है और कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इसके साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और संजय राउत के बारे में भी कई आपत्तिजनक बातें बोली हैं।

कहा जा रहा है कि इस वीडियो को देखकर ही किसी ने साहिल चौधरी के खिलाफ मुंबई पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था। वहीं, फरीदाबाद पुलिस के पास मुंबई पुलिस के इस एक्शन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। फरीदाबाद पुलिस के अनुसार, उनसे इस बाबत मुंबई पुलिस ने कोई संपर्क नहीं किया, न ही इस बारे में उन्हें कोई जानकारी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *