AdiPurush: फिल्म मां सीता के अप’हरण के पीछे के कारण को सही ठहराएगी, सैफ अली खान का बयान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने हाल ही में एक और विवाद खड़ा कर दिया, ट्विवटर पर वो बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। उनकी आने वाले फिल्म आदिपुरुष को बॉयकॉट करने की मांग हो रही है। साथ सोशल मीडिया पर #BoyCottAdiPurush ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने फिल्म के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया है कि वो और उनकी फिल्म दोनों ही विवादों में आ गए हैं। सैफ अली खान ने खुलासा किया कि उनकी आगामी फिल्म आदिपुरुष के निर्माताओं ने रावण को यथासंभव मानवीय रूप से दिखाने का फैसला किया है। अभिनेता ने यह भी कहा कि फिल्म मां सीता के अप’हरण के पीछे के कारण को भी सही ठहराएगी। फिल्म ‘आदिपुरुष’ कथित तौर पर रामायण पर आधारित है और अभिनेता प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाएंगे और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में नजर आएंगे।

इसमें दिखाया जाएगा कि सीता का अप’हरण और राम के साथ रावण का युद्ध जायज था, क्योंकि लक्ष्मण ने रावण की बहन सूर्पनखा की नाक काट दी थी।

सैफ अली खान का ये बयान लोगों का नागवार गुजर रहा है। कछ यूजर्स तो सैफ अली खान को फिल्म से बाहर निकालने की डिमांड तक कर रहे हैं। वहीं कई लोग फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।

यूजर्स का कहना है कि सभी एक साथ हो जाओ, जिससे की निर्माता अपनी इस फिल्म की पूरा कास्ट को ही चेंज कर दें और सैफ अली खान को बाहर निकाल दें।

एक यूजर का कहना है कि सैफ के साथ काम कर प्रभास की इमेज खराब हो जाएगी।

वहीं सैफ अली खान पर मीम्स भी खूब बन रहे हैं। प्रभास के फैंस उन्हें फिल्म से बाहर करने की बात कर रहे हैं।

कुछ महीने पहले भी फिल्म ‘आदिपुरुष’ सुर्खियों में थी, जब यह घोषणा की गई थी कि सैफ अली खान लंकेश की भूमिका निभाएंगे। कई नेटिज़न्स ने लंकेश की भूमिका के लिए अभिनेता की पसंद के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। खान के अभिनय कौशल, नाक की आवाज़, कद काठी और सबसे प्रमुख रूप से भारत के इतिहास पर उनके विचारों के लिए नेटिज़न्स ने नाराजगी जताई थी।

आपको बता दें इससे पहले सैफ फिल्म ताम्हाजी को लेकर दिए एक बयान पर भी विवादों में आ गए थे। तब उन्होंने ये कहा था कि इस फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर दिखाया गया है। मुगल इतने बुरे नहीं थे। उस दौरान भी सैफ को काफी ट्रोल किया गया था।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *