अपने से आधी उम्र की अभिनेत्रियों के हीरो बन चुके हैं ये अभिनेता, एक तो है 38 साल बड़ा !

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेता हैं जो आज बॉलीवुड पर राज कर रह हैं और कई राज कर चुके हैं, इन अभिनेताओं के चाहने वाले इतने हैं की इनके साथ हर अभिनेत्री काम करने को तैयार रहती है, बड़े पर्दे पर कई अभिनेता खुद से उम्र में काफी छोटी अभिनेत्रियों के हीरो बन चुके हैं और लोगों ने उनकी जोड़ी पसंद भी किया। आज हम आपको ऐसे ही अभिनेताओं के बारे बता रहे हैं जो फिल्मो में खुद से काफी छोटी अभिनेत्रियों के साथ रोमांस कर चुके हैं।

ऋषि कपूर

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर 1992 मे आई फिल्म ‘दीवाना’ मे दिव्या भारती के अपोजिट नजर आये थे। दिव्या भारती उस वक्त की सबसे खूबसूरत और सुपरहिट अभिनेत्रियों मे से एक थी और बहुत कम समय में फिल्म जगत में अपनी पहचान बना चुकी थी लेकिन बता दें कि जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तो दिव्या भारती की उम्र 18 वर्ष थी और ऋषि कपूर उस वक्त 40 के थे। दोनों की उम्र में उस वक्त कई सालो का अंतर था।

सनी देओल

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल के साथ 2013 मे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से बॉलीवुड मे एंट्री की थी। इस फिल्म में सनी देओल खुद से 38 साल छोटी अभिनेत्री के अपोजिट नजर आए थे। उस वक्त उर्वशी की उम्र सिर्फ 19 साल की थी वही अभिनेता सनी देओल की उम्र लगभग 57 साल थी।

सलमान खान

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान कई फिल्मो में अपने से बहुत कम उम्र की अभिनेत्रियों के साथ नजर आ चुके हैं। वह सोनम कपूर, डेज़ी शाह जैसी अभिनेत्रियों के साथ उनके अपोजिट नजर आ चुके हैंजो उम्र में उनसे काफी छोटी हैं। लेकिन सलमान खान 2010 मे आई फिल्म ‘वीर’ मे जरीन खान के अपोजिट भी नजर आ चुके हैं। जो उम्र मे उनसे 22 साल छोटी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page