आमिर खान की बेटी इरा खान ने वीडियो शेयर कर बताई आपबीती, कहा- पिछले चार साल से हूं डिप्रेशन में

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान पिछले कुछ वक्त से किसी न किसी कारण से चर्चा में हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इरा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया है कि वो पिछले 4 साल से क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ रही हैं।

इरा खान वीडयो में कहा रही हैं- मैं पिछले चार साल से क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं। एक साल से मैं अपनी मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाहती थीं लेकिन मुझे पता नहीं था कि मैं क्या करुं। ऐसे में मैंने सोचा कि आपको भी अपने सफर में शामिल किया जाए। मुझे उम्मीद है कि हम अपने आप को और बेहतर ढंग से जानेंगे और हमारी मेंटल हेल्थ बेहतर होगी। मैंने सोचा कि क्यों न आप लोगों के साथ ढेर सारी बात की जाए, मैं डॉक्टर को दिखा रही हूं। अभी इस समय बेहतर हूं। वीडियो के जरिए इरा सभी को अपनी जिंदगी की उस जर्नी पर ले जाना चाहती हैं जहां पर वे डिप्रेशन से एक जंग लड़ रही हैं। वीडियो के अंत में वे एक सवाल छोड़ जाती हैं- मेरे पास सबकुछ है फिर भी मैं डिप्रेस्ड क्यों हूं? इसी के साथ वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- कई चीजें चल रही है, कई लोगों को बहुत कुछ कहना है। चीजें बहुत ज्यादा कंफ्यूजिंग हैं और स्ट्रेस से भरी हैं। एक ही बार में सभी बातें कहना बहुत ही मुश्किल है।

बीते दिनों इरा के बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप होने की भी ख़बरें सामने आईं थीं। पिछले कुछ सालों से इरा मिशाल कृपलानी को डेट कर रही थीं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर मिशाल के साथ तस्वीरें शेयर किया करती थीं। सोशल मीडिया पर एक फैन ने ईरा से पूछा कि क्या वो किसी को डेट कर रही हैं? इसके जवाब में ईरा ने मिशाल के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो मिशाल के गले लगती नजर आईं थीं। वहीं अब दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं।

इस बारे में एक इंटरव्यू में इरा ने बताया था कि वो पहले अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। काफी समय से इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर मिशाल कृपलानी के साथ कोई तस्वीर भी शेयर नहीं की है। इरा खान अपने डायरेक्शन की शुरुआत थिएटर प्रोडक्शन ‘यूरिपिड्स मिडिया’ के साथ की थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published.