आर्थिक तंगी के चलते ठेले में फल बेचने पर मजबूर हुआ आयुष्मान संग काम कर चुका ये एक्टर!

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते देश में कुछ छूट के साथ एक बार फिर लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। ऐसे में आम जनजीवन पर बहुत बुरा असर पड़ रहा है। साथ ही लोगों की आर्थिक हालत बद से बदतर हो रही है। ऐसे में देश की आर्थिक राजधानी मुंबई भी बेहद बुरे दौर से गुजर रही है। फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल तक सभी की शूटिंग पूरी तरह से रुकी हुई हैं। ऐसे में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ काम कर चुके एक एक्टर आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। इतना ही नहीं परिवार का पेट पालने के लिए वो देश की राजधानी दिल्ली में फल बेचकर गुजारा कर रहे हैं।

बता दें, यह कोई और नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) और फिल्म सोनचिड़िया (Sonchiriya) में नजर आए एक्टर सोलंकी दिवाकर (Solanki Diwakar) हैं। हालांकि, भले ही आप उनका नाम नहीं जानते होंगे लेकिन फिल्मों में उनका काम देखकर आप जरूर उन्हें पहचान जाएंगे। एएनआई के मुताबिक अपने परिवार को पालने के लिए सोलंकी दिवाकर ने दिल्ली की सड़कों पर फल बेचना शुरू कर दिया है।

न्यूज़ एजेंसी से बातचीत में सोलंकी दिवाकर ने कहा कि लॉकडाउन के वजह से फिल्मों की शूटिंग पूरी तरह से रुक गई है, जिस वजह से उन्हें अब घर चलाने में बहुत दिक्कत हो रही है। उन्होंने कहा मुझे अपने परिवार की जरूरतों का ख्याल रखना है, मुझे मकान का किराया भी देना है और अपने परिवार का पेट भी पालना है। इसलिए मैंने फल बेचना शुरू कर दिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *