आलिया को किस करते नजर आए रणबीर कपूर, मलाइका-अर्जुन का भी खुल गया सीक्रेट

15 मार्च को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपना 27वां जन्मदिन मनाया है। उनके जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने उन्हें बर्थडे की बधाई भी दी। रविवार देर रात को जन्मदिन मनाते आलिया का वीडियो और कुछ तस्वीरें भी सामने आईं।

इनमें वो अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ बर्थडे केक काटती और मस्ती करती दिख रही थीं।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर आलिया की रणबीर कपूर के साथ भी एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं। इस तस्वीर में रणबीर आलिया को किस करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में आलिया-रणबीर अकेले नहीं हैं, उनके साथ बी-टाउन का एक और चर्चित कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और उन्होंने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल भी कर दिया है।

अर्जुन ने मलाइका को गले लगाया हुआ है और अर्जुन भी मलाइका को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। सभी कैमरे की ओर देखकर पोज दे रहे हैं। तस्वीर में नताशा पूनावाला भी बैकग्राउंड में दिख रही हैं। इस तस्वीर को मलाइका और आलिया की दोस्त नताशा पूनावाला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। सोशलवर्कर और फैशन की दुनिया से जुड़ी नताशा पूनावाला ने आलिया के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए यह इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी। यह तस्वीर न्यू यॉर्क की है। यह तस्वीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस भी इन दोनों जोड़ी को बहुत पसंद कर रहे हैं।

दरअसल ये दोनों ही कपल अपनी लव-लाइफ काफी सीक्रेट रखते हैं। ऐसे में इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस काफी उत्साहित दिखे। आलिया और रणबीर की लव-स्टोरी उनकी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग से शुरू हुई थी। पिछले दिनों इनकी शादी की खबरें भी लगातार आती रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म अलावा आलिया भट्ट ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘RRR’, ‘तख्त’ और ‘सड़क 2’ में दिखाई देंगी। अर्जुन कपूर की अगली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ भी रिलीज के लिए तैयार है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *