इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है ‘कबीर सिंह’ फेम एक्ट्रेस निकिता दत्ता का यह अंदाज़, देखें तस्वीरें

फिल्म ‘कबीर सिंह’ में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। निकिता सोशल मीडिया पर अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। निकिता का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है।

हाल ही में निकिता ने एक फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। निकिता ने अपनी इन तस्वीरों के चलते अपने फैन्स का ध्यान आकर्षित किया है। फैन्स निकिता की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमैंट्स कर रहे हैं।

13 जनवरी 1990 को दिल्ली में जन्मीं निकिता दत्ता ने स्कूल की पढ़ाई मुंबई से की और मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन की है।निकिता  ‘फेमिना मिस इंडिया 2012’ की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं।

एक्ट्रेस ने 2014 में ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद रोमांटिक थ्रिलर शो ‘हासिल’ में नजर आई थीं। निकिता दत्ता ने साल 2015 में पहली बार लाइफ ओके के टीवी शो ‘ड्रीम गर्ल’ से छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी।

2016 में निकिता ने ‘एक दूजे के वास्ते’ शो में सुमन तिवारी का किरदार निभाया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। शो में नामिक पॉल के साथ निकिता की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था। इस शो के बाद से निकिता के करियर को नई दिशा ही मिल गई। ‘हासिल’ में आँचल श्रीवास्तव के किरदार के लिए निकिता को बेस्ट एक्ट्रेस लायंस गोल्ड अवार्ड से सम्मानित किया गया।

निकिता साल 2018 में अक्षय कुमार, मौनी रॉय और सनी कौशल अभिनीत फिल्म ‘गोल्ड’ में सनी कौशल की गर्लफ्रेंड सिमरन की भूमिका में दिखाई दी थीं। ‘लस्ट स्टोरीज’ में नजर आने के बाद निकिता ने शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ में सपोर्टिंग एक्ट्रेस जिया शर्मा के किरदार से फेम हासिल की।

निकिता फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद नीरज उधवानी की फिल्म ‘मस्का’ में सेंट्रल रोल निभा चुकी हैं। निकिता ने कूकी वी गुलाटी की ‘द बिग बुल’ में अभिषेक बच्चन के साथ अभिनय किया है और हाल ही में इमरान की हॉरर फिल्म ‘डीबुक’ में भी नजर आई थीं। निकिता दत्ता अपने हर किरदार को बखूबी निभाती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.