इंडिया छोड़कर लंदन भागने की फिराक में है सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त संदीप सिंह? फैमिली फ्रेंड ने ट्वीट कर दी जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। CBI पिछले चार-पांच दिन से लगातार पूछताछ और छानबीन में लगी हुई है। 14 जून को सुशांत के फ्लैट पर मौजूद सभी लोगों से पूछताछ हो रही है। सभी के बयानों में फर्क देखने के बाद CBI सच खोजने की कोशिश में लगी हुई है। वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत के संदिग्ध दोस्त संदीप सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। संदीप सिंह को लेकर पहले ही कई बड़े सवाल उठ चुके हैं। सोशल मीडिया पर संदीप की गिर’फ्तारी की मांग भी उठ रही है। हालांकि अभी तक CBI ने संदीप को कोई समन नहीं भेजा है। वहीं खबर है कि खुद को फंसता देख संदीप सिंह देश छोड़कर भागने की प्लानिंग कर रहा है।

खुद को सुशांत का बेस्टफ्रेंड बताने वाले संदीप सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। वहीं खुद को सुशांत मामले में फंसता देख अब संदीप सिंह इंडिया छोड़कर लंदन भागने की फिराक में है। इस तरह की खबरें सामने आना हैरान करने वाला है क्योंकि संदीप सिंह को लेकर दुबई के कनेक्शन तक की बात सामने आ चुकी है।

Someone sent me this – Agencies should be on high alert and not allow anyone involved to travel out of country pic.twitter.com/XcCQStqpCN — Nilotpal Mrinal (@nilotpalm3) August 25, 2020

सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली फ्रेंड नीलोत्पल मृणाल ने अपने ट्विटर पर ये दावा किया है कि संदीप देश छोड़कर लंदन भागने की प्लानिंग कर रहा है। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक मैसेज का स्क्रीन शॉट शेयर किया है जो उन्हें किसी ने भेजा है। इस पर लिखा हुआ है- संदीप इस महीने के अंत तक भारत छोड़कर लंदन भागने की प्लानिंग कर रहा है। वीजा और बाकी चीजों का काम हो चुका है।

नीलोत्पल ने इस पर लिखा है- किसी ने मुझे ये भेजा है- एंजेंसियों को चौंकन्ना रहने की जरूरत है। कोई भी जो इस केस से जुड़ा हो उससे देश से बाहर जाने की परमिशन नहीं देनी चाहिए। नीलोत्पल ने इसके आगे ये भी लिखा कि मेरा मैसेज ध्यान से पढ़ें। क्या कोई लुक आउट नोटिस जारी हुआ है। अगर वो भाग जाता है तो उसे कौन रोकेगा। एंजेंसियों को हाई एलर्ट पर होने की जरूरत है।

नीलोत्पल ने दो बार अपनी बात को दोहराया है। इस खबर के सामने आने के बाद सुशांत के फैन्स में भी हड़कंप मच गया है। संदीप को गिर’फ्तार किए जाने की मांग की जा रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *