इन फेमस टीवी अभिनेत्रियों को आज पहचानना है मुश्किल, कभी करा करती थी दर्शको के दिलों पर राज

हर रोज़ बॉलीवुड और टीवी जगत में नई नई अभिनेत्रियाँ आ रही हैं। बॉलीवुड की तरह ही टीवी जगत में भी एक से बढ़ कर एक अभिनेत्रियाँ है, जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों को जीता है, लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो रातो रात स्टार बन गई थी, लेकिन अब उनको आप पहचान भी नही पाएंगे, आईये जानते है उनके बारे में:

राजश्री ठाकुर

ज़ी टीवी के शो सात फेरे में सलोनी का किरदार तो आप सब को याद ही होगा| क्योंकि उस समय यह किरदार दर्शकों का फेवरेट बना हुआ था लेकिन अब इनको भी पहचान पाना बहुत मुश्किल हो गया है।

कविता कौशिक

सब टीवी के पॉपुलर शो ऍफ़ आई आर में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से रातोंरात टीवी जगत की बड़ी स्टार बन गयी थी कविता, लेकिन शो के ऑफ एयर बाद इनका स्टारडम भी खत्म हो गया।

परिधि शर्मा

सीरियल जोधा अकबर से इन्हे सबसे ज़्यादा लोकप्रियता मिली थी और उसमे इनका किरदार बहुत ही खूबसूरत था लेकिन आज इनका लुक पहले से कहीं अलग है और इनको पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है।

वैष्णवी महंत

टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो शक्तिमान में गीता विश्वास का किरदार कर वैष्णवी रातोरात स्टार बन गयी थी, लेकिन अब के समय में इनको पहचान पाना भी बेहद मुश्किल हो गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.