इन सेलिब्रिटीज ने दुनिया छोड़ने के बाद कमाई इतनी शोहरत जो जिन्दा रहते न कमा सके!

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक ऐसे बहुत से सेलिब्रिटीज हैं जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक ख़ास पहचान बनाई है और इनमें से कई जाने माने सितारे इस दुनिया को छोड़ कर चले गये, जिसकी वजह से फिल्म जगत में काफी समय तक शोक का माहौल रहा है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी सेलिब्रिटीज के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने अपने जीते जी उतना नाम नहीं कमाया जितनी शोहरत उन्होंने मौ त के बाद पायी है। आईये जानते हैं उन सेलिब्रिटीज बारे में!

प्रत्युषा बनर्जी

टीवी के पापुलर शो ‘बालिका वधु’ से अपनी एक अगल पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी, इस शो के बाद टीवी इंडस्ट्री में कुछ ख़ास मुकाम हासिल नही कर पाई और किसी वजह से तनाव में आ कर प्रत्युषा ने आत्मह’त्या कर ली। अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की मौ त के बाद वे बहुत सुर्ख़ियों में रही। जिसकी वजह से इनको काफी बड़ी गिनती में लोग जानने लगे।

जिया खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान ने फिल्म ‘निशब्द’ से सुर्खियां जरूर बटोरी थी साथ ही अभिनेता आमिर खान के साथ वह सुपर हिट फिल्म ‘गजनी’ में भी नजर आई थी, लेकिन बॉलीवुड में जिया को खास सफलता हासिल नहीं हुई। जिया ने कुछ निजी कारणों के चलते खुद’कुशी करके अपनी जान दे दी। जिया की मौ त के बाद भी बहुत बवाल मचा था और घर-घर में लोग जिया खान के नाम को जानने लगे थे।

इंदर कुमार

बॉलीवुड फिल्म ‘वांटेड’ में सलमान खान के खास दोस्त के रोल में नज़र आये अभिनेता इन्दर कुमार भी कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं, फिल्मों में एक साइड एक्टर के तौर पर काम करने वाले इन्दर कुमार ने अपने पूरे करियर में इतनी लोकप्रियता हासिल नहीं की जितनी उन्हें म रने के बाद सुर्खियां मिली।

दिव्या भारती

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री दिव्या भारती ने फिल्म जगत में पैर रखते ही शोहरत हासिल कर ली थी, महज 19 साल में इस बॉलीवुड अभिनेत्री की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौ त हो गयी थी और एक छोटे से करियर में इनके कामयाबी तो मिली पर मौ त के बाद दिव्या का नाम काफी ज्यादा लोग जानने लगे थे।

पॉल वॉकर

हॉलीवुड की सुपर हिट सिरीज़ फिल्म ‘फ़ास्ट एंड फ्यूरियस’ से पहचान बनाने वाले हॉलीवुड अभिनेता पॉल वॉकर का साल 2013 में एक कार दुर्घटना में नि ध न हो गया था और उनके नि ध न के बाद दुनियाभर में उनकी खूब चर्चा हुई।

दानिश जेहन

यूट्यूब सेलिब्रिटी दानिश जेहन का 20 दिसंबर 2018 को एक कार हादसे में नि ध न हो गया था। महज 21 साल के यूट्यूबर और एमटीवी के रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ स्पेस’ के कंटेस्टेंट दानिश ने अपनी मौ त के बाद जितना फेम कमाया है वो पहले नहीं था पर अब देशभर में लोग दानिश का नाम जानते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *