इन 5 बॉलीवुड स्टार्स के पिता हैं बहुत अमीर, कोई है मंत्री तो कोई है बड़ा बिजनेसमैन!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी है और यहाँ हर तरह के लोग मिलते हैं। कई सितारे अपनी एक अलग पहचान बनाकर सभी के दिलों पर राज़ करते हैं, कुछ सितारे ऐसे होते हैं जिनका इस फिल्म नगरी से दूर दूर तक कोई ताल्लुक नहीं होता तो भी वे अपनी एक अलग पहचान बना लेते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके माता-पिता पहले से ही बड़े बिजनेसमैन थे, फिर शाही खानदान से या फिर बहुत अमीर। आईये जानते हैं उन स्टार्स के बारे में!

अरुणोदय सिंह

बॉलीवुड की ‘ये साली जिंदगी’, ‘जिस्म 2’, और ‘मैं तेरा हीरो’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अरुणोदय सिंह के पिता अजय सिंह कांग्रेस नेता है। साथ ही अभिनेता अरुणोदय सिंह के दादा अर्जुन सिंह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्य मुख्यमंत्री रह चुके हैं। अरुणोदय सिंह काफी अमीर फैमिली से संबंध रखते हैं और वे हमेशा ही लग्जरी लाइफ जीते हैं।

पुलकित सम्राट

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट बॉलीवुड की हिट सिरीज़ ‘फुकरे’ के अलावा भी ‘सनम रे’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। पुलकित बॉलीवुड के स्टाइलिश और हैंडसम अभिनेता माने जाते हैं। इनके पिता का नाम सुनील सम्राट है जो दिल्ली में यह एक बहुत बड़े रियल एस्टेट बिजनेस मैन हैं।

आयुष शर्मा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा जिन्हें सलमान खान ने फिल्म ‘लवयात्री’ फिल्म से फिल्म जगत में लौंच किया था। आयुष वर्मा बहुत अमीर परिवार से हैं, लेकिन आयुष शर्मा ज्यादातर अर्पिता खान के पति और सलमान खान के जीजा होने की वजह से जाने जाते हैं। आयुष शर्मा के पिता अनिल शर्मा हिमाचल सरकार के पूर्व मंत्री रह चुके हैं और इनके दादा भी मंत्री रह चुके हैं।

भाग्यश्री

90 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की अभिनेत्री भाग्यश्री को सभी जानते हैं। भाग्यश्री इस फिल्म में सलमान खान के साथ आई थी। भाग्यश्री के पिता का नाम विजय सिंह राव माधवराव पटवर्धन है और वे महाराष्ट्र के सांगली के राजा हैं। इस तरह भाग्यश्री राज घराने से ताल्लुक रखती हुई सांगली की राजकुमारी हैं।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के बाजीराव अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेताओ में से एक हैं, हाल ही में इन्होंने दीपिका पादुकोण से शादी की और आजकल ‘सिम्बा’ की सफलता को लेकर और भी चर्चाओं में हैं। रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह एक रियल एस्टेट का काफी बड़ा बिजनेस चलाते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.