इस खूबसूरत अभिनेत्री ने खुद किया था सुनील शेट्टी को शादी के लिए प्रपोज लेकिन…

बॉलीवुड सिनेमा इंडस्ट्री में अभिनेता-अभिनेत्रियों के बीच प्यार और दोस्ती के किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं। इन्हीं में से एक किस्सा 90 के दशक के स्टाइलिश अभिनेता में से एक माने जाने वाले सुनील शेट्टी का रहा है। 90 के दशक में ‘बलवान’, ‘गोपी किशन’, ‘भाई’, ‘टक्कर’, ‘सपूत’ और ‘हेराफेरी’  जैसी कमाल की फिल्में देने वाले सुनील शेट्टी काफी लोकप्रिय एक्टर रहे।

खबरों की मानें तो सुनील शेट्टी उस समय नए एक्टर्सके लिए आइकॉन थे। दूसरे एक्टर उन्हें देखकर खुद को फिट रखने की कोशिश करने लगे। सुनील शेट्टी के स्टाइल लुक पर तो जैसे लडकियां जान छिड़कती थीं। बॉलीवुड में वैसे तो कई एक्टर और एक्ट्रेस की लव अफेयर्स की खबरें सामने आ चुकी है, लेकिन शायद ही आपने सुनील शेट्टी का नाम किसी एक्ट्रेस के साथ सुना होगा।

कहा जाता है कि उस समय बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री फिटमैन सुनील शेट्टी पर दिलो-जान से मरती थीं और उनसे शादी भी करना चाहती थीं। दरअसल,हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं, उन्होंने सुनील के साथ कई फिल्मों में काम भी किया है। इसी दौरान वह उनसे दिल लगा बैठी। हम बात कर रहे हैं सोनाली बेंद्रे की। कहा जाता है कि एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को सुनील शेट्टी पर क्रश था। दोनों ने एक साथ ‘टक्कर’, ‘सपूत’, ‘कहर’ और ‘भाई’ जैसी फिल्मों में काम किया हुआ है।

फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग बन गई। सोनाली मन ही मन सुनील को चाहने लगी थीं। यहां तक बॉलीवुड गलियारों की खबरों की माने तो सोनाली बेंद्रे ने खुद ही सुनील को शादी के लिए प्रपोज भी कर डाला था, लेकिन सुनील ने इनकार कर दिया।

इसका कारण था सुनील शेट्टी पहले से ही शादीशुदा थे। उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त माना से साल 1991 में शादी की थी। सोनाली से शादी करके सुनील अपनी पत्नी को धोखा नहीं देना चाहते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार सुपरस्टार गोविंदा ने कबूला था कि अगर सुनील शेट्टी की शादी न हुई होती, तो वह सोनाली के बारे में जरूर सोचते।

हालांकि, साल 2002 में सोनाली ने फिल्ममेकर गोल्डी बहल से शादी कर ली। उनका एक बेटा भी है।

वहीं सुनील शेट्टी अभी कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन हाल ही में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘द जेंटलमैन’ में नजर आए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *