इस फिल्म में अजय देवगन को करीना ने किस करने से कर दिया था मना, ये थी इंकार की वजह! 

हाल ही में एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे सुनने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। सब जानते हैं कि करीना और अजय देवगन की जोड़ी को ऑनस्क्रीन खूब पसंद किया गया है। दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन शायद आप नहीं जानते कि एक फिल्म में सीन की मांग और डायरेक्टर के आग्रह के बाद भी करीना ने अजय को किस करने से साफ इंकार कर दिया था।

दरअसल फिल्म सत्याग्रह में करीना को अजय के साथ लिपलॉक सीन देना था लेकिन उन्होंने इस से साफ इंकार कर दिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश झा चाहते थे कि, ‘सत्यागृह’ में शोकेस के लिए अजय देवगन और करीना कपूर का एक पेशनेट मूमेंट हो। रिपोर्ट के मुताबिक करीना ने सैफ अली खान से शादी करने की वजह से अजय देवगन को ऑनस्क्रीन किस करने से मना कर दिया था। करीना और सैफ ने 2012 में शादी कर ली थी वहीं फिल्म 2013 में रिलीज हुई।

यही वजह थी कि करीना ने फिल्म में अजय के साथ कोई लिपलॉक सीन नहीं दिया। वैसे शादी से पहले करीना ने 3 इडियट्स, जब वी मेट और कमबख्त इश्क समेत कई फिल्मों में लिपलॉक सीन किया था। करीना और अजय ने साथ में ओमकारा’, सत्याग्रह औऱ सिंघम रिटर्न्स जैसी फिल्मों में काम किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page