इस साल दिसंबर में सात फेरे लेंगे आलिया और रणबीर, पढ़ें शादी की पूरी डिटेल्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर का रिलेशनशिप किसी से छिपा नहीं है। दोनों ही एक दूसरे के लिए अपना प्यार सरेआम जाहिर करते नजर आए हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर ही इन दोनों सितारों को किसी फंक्शन, पार्टी या एयरपोर्ट जैसी जगहों पर साथ देखा जाता है।

आए दिन ही आलिया-रणबीर की शादी की अफवाह उड़ती रहती हैं। लेकिन लगता है कि अब जल्द ही ये अफवाह सच्चाई में बदलने वाली है। लगभग दो साल से ज्यादा के सीरियस रिलेशनशिप के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें आ रही हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस साल दिसंबर में रणबीर-आलिया शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

राजीव मसंद के अनुसार, रणबीर-आलिया इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज होने के ठीक बाद शादी की तारीख को लेकर विचार हो रहा है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल 4 दिसंबर को रिलीज हो रही है। ये दोनों की साथ में पहली फिल्म है। इसके लिए दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गईं हैं।

हालांकि, लोकेशन और वेन्यू को लेकर अभी तक कुछ कंफर्म नहीं है। देखते हैं कि, दोनों दीपिका-रणवीर और अनुष्का-विराट की तरह विदेश में शादी करेंगे या मुंबई में ही। हालांकि, दोनों की तरफ से शादी की खबर पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

इससे पहले भी कई बार रणबीर और आलिया की शादी को लेकर अटकलें लगाई गई थीं। बीच में खबरें आई थी कि दोनों फ्रांस में शादी करेंगे। यहां तक कि एक कार्ड भी वायरल हुआ था, जिसे रणबीर और आलिया की शादी का कार्ड बताया गया था। बाद में इस कार्ड के फेक होने की भी खबरें आई थीं।

आलिया अक्सर रणबीर कपूर के परिवार के साथ नजर आती हैं। कुछ दिन पहले जब ऋषि कपूर तबीयत खराब होने के वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे तो आलिया उन्हें देखने गईं थीं। वहीं नीतू और ऋषि कपूर की शादी की सालगिरह पर आलिया ने केक बनाया था।

हाल ही में अरमान जैन के रिसेप्शन में रणबीर और आलिया ने नीतू कपूर के साथ शिरकत की थी। दोनों की केमिस्ट्री साथ में बहुत शानदार है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दोनों को साथ देखने के लिए फैन्स उत्सुक हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *