एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की खूबसूरती के आप भी हो जाएंगे कायल, कभी धोनी के साथ अफेयर की खबरों के चलते रह चुकी है सुर्खियों में

साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) तेलुगु, तमिल, हिंदी और कन्नड़ समेत मलयालम भाषा में फ़िल्में कर चुकी हैं। राय लक्ष्मी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्म ‘Karka Kasadara’ से डेब्यू किया था। लेकिन उनको खास पहचान ‘जूली 2’ से मिली।

राय लक्ष्मी 15 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रही हैं। 5 मई 1989 को कर्नाटक के बेलागवी में जन्मीं राय लक्ष्मी एक्टिंग, मॉडलिंग के साथ-साथ एक स्टेज परफॉर्मर भी हैं।

एक जमाने में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और राय लक्ष्मी के अफेयर की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2008 में आईपीएल के दौरान राय लक्ष्मी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की ब्रांड एम्बेसेडर थीं और उस दौरन धोनी, लक्ष्मी को डेट करते थे। जब महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी’ रिलीज हुई थी तब लक्ष्मी का एक बयान आया था कि वह महेंद्र सिंह धोनी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। राय लक्ष्मी उस वक्त खूब सुर्खियों में रही थी।

धोनी के अलावा राय लक्ष्मी का नाम क्रिकेटर और बिग बॉस कंटेस्टेंट श्रीसंथ के साथ भी जुड़ चुका है। आईपीएल के दौरान राय लक्ष्मी और श्रीसंथ को भी कई बार साथ स्पॉट किया गया था।

इन दिनों राय लक्ष्मी का नाम साउथ इंडस्ट्री की बेहद डिमांडिंग अभिनेत्रियों में शुमार है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में राय लक्ष्मी के अभिनय को काफी पसंद किया जाता है। साउथ फिल्मों में जहां राय लक्ष्मी काफी डिमांड में रहती हैं तो अपनी एक फिल्म के लिए भी वो मोटी फीस लेती हैं। राय लक्ष्मी की गिनती साउथ फिल्मों की महंगी एक्ट्रेस में की जाती है।

साउथ फिल्मों के अलावा राय लक्ष्मी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने हाथ आजमा चुकी हैं। राय लक्ष्मी बॉलीवुड में ‘अकीरा’ और ‘जूली 2’ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि राय लक्ष्मी को जो नाम और शोरहरत साउथ फिल्मों से मिली बॉलीवुड से वो पहचान नहीं मिल पाई।

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली मॉडल से एक्ट्रेस बनीं राय लक्ष्मी आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर अपनी अदाओं का जलवा दिखाया है। राय लक्ष्मी की तस्वीरें देखकर फैन्स उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

राय लक्ष्मी फिल्मों के अलावा कई टीवी विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं। राय लक्ष्मी जल्द ही ‘सिंड्रेला’ और ‘झांसी’ जैसी तमिल और कन्नड़ फिल्मों में नजर आएंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *