टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik की Pool Pics हो रही हैं खूब वायरल, छोटी बहू का ये अवतार देख रह जायेंगे दंग!

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने सीरियल ‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। रुबीना ने ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लिया था और ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब रहीं।

‘बिग बॅास 14’ में नज़र आने के बाद रुबीना की पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई और उनके फैन्स की गिनती में भी काफी इजाफा हुआ।

‘छोटी बहू’ के नाम से मशहूर रुबीना दिलैक टीवी शोज में ज्यादातर इंडियन लुक में ही नजर आईं हैं। वैसे स्टाइल के मामले में रुबीना दिलैक का कोई मुकाबला नहीं है। ‘बिग बॉस’के घर में रहते हुए उन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज से दर्शकों को रूबरू करवाया। हालांकि सोशल मीडिया हो या उनकी निजी जिंदगी, रुबीना का वेस्टर्न अवतार भी उतना ही पॉपुलर हुआ है।

एक्टिंग के अलावा रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। रुबीना दिलैक आए दिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, ऐसे में एक्ट्रेस की हर पोस्ट पर उनके फैन्स रिएक्ट करते हैं। इनदिनों रुबीना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दिलकश अंदाज़ वालीं खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती नजर आ रही हैं।

अब रुबीना ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर उनके फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा- छुट्टियों के लिए तरस रही हूं। इसके साथ रुबीना ने बताया कि उनकी ये फोटो अभिनव शुक्ला ने खींची है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब रुबीना ने अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की हो, रुबीना इससे पहले भी कई बार समंदर किनारे या पूल लुक में अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। रुबीना की तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

26 अगस्त 1989 को शिमला में जन्मीं टेलिविजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने ज़ीटीवी के सीरियल ‘छोटी बहू’ में राधिका का रोल निभाकर दर्शकों का दिल जीता। इस सीरियल के सीक्वल में भी रुबीना ने राधिका का ही किरदार निभाया। इन दिनों रुबीना दिलैक कलर्स टेलिविजन पर दिखाए जाने वाले ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ सीरियल में मुख्य महिला किरदार निभा रही हैं।

आपको बता दें, रुबीना दिलैक को टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। इन्हे सबसे पहला अवॉर्ड ‘छोटी बहू’ सीरियल के लिए फेवरेट बेटी और फेवरेट जोड़ी का ज़ी रिश्ते अवॉर्ड 2010-11 में मिला था। इसके अलावा रुबीना को 2015 में दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवॉर्ड भी मिल चुका है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *