एक गरीब बच्ची को खाना देने से पहले जाह्नवी ने पैपराजी को कैमरा बंद करने की रिक्वेस्ट की, वीडियो हो रहा है वायरल

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की लाड़ली जाहन्वी कपूर इन दिनों बॉलीवुड में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जाहन्वी ने करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ के जरिए पिछले साल ही डेब्यू किया है। दर्शकों ने इस फिल्म में जाहन्वी कपूर की एक्टिंग को खूब सराहा है। वहीं जाहन्वी के पास इस वक्त बॉलीवुड के कई बड़े बैनर की फिल्में हैं। जाहन्वी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन आइकन भी बनती जा रही हैं क्योंकि जाहन्वी का फैशन भी कमाल का है। वहीं जाहन्वी की आउटिंग भी गजब रहती है। कभी वो इंडियन वियर में तो कभी वेस्टर्न लुक में दिखती हैं। जिम के बाहर तो वो अक्सर ही जिम ऑउटफिट में नजर आती हैं। इन दिनों जाहन्वी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जाहन्वी ने जो किया है, वो देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करने लगेगा।

दरअसल जाहन्वी मुंबई के एक रेस्टोरेंट में गईं थीं। जब वो रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं तो वहां एक गरीब बच्ची आ गई। वो बच्ची जाहन्वी से खाने के लिए पैसे मांग रही थी। जाहन्वी ने बच्ची को देखकर मुंह नही फेरा। वहीं इस दौरान पैपराजी भी जाह्नवी की फोटो क्लिक कर रहे थे।

गाड़ी के पास पहुंचते ही जाहन्वी ने मौजूद फोटोग्राफर्स से कैमरा बंद करने की रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि, ‘एक सेकेंड के लिए बंद कर दीजिए, बहुत अजीब लगता है, हर बात पे…’।

जाहन्वी की बात सुन पैपराजी ने भी तुरंत ही लाइट्स बंद कर दिए लेकिन शूटिंग चलती रही। इसके बाद जाहन्वी गाड़ी के अंदर से बिस्कुट का पैकेट लेकर आईं और उस बच्ची को पकड़ा दिया।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देख लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं कि, ये होती है इंसानियत। इसके अलावा कई और लोगों ने भी जाहन्वी के इस व्यवहार की जमकर तारीफ की है।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब जाहन्वी ने ऐसे गरीब बच्चों को कुछ दिया है।

इससे पहले भी जाहन्वी कई बार बच्चों को खाने के लिए पैसे और चीजें दे चुकी हैं। जाहन्वी जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक समेत, तख्त औऱ दोस्ताना 2 जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

1 thought on “एक गरीब बच्ची को खाना देने से पहले जाह्नवी ने पैपराजी को कैमरा बंद करने की रिक्वेस्ट की, वीडियो हो रहा है वायरल”

Leave a Comment

Your email address will not be published.