एक बार फिर दिखा रानू मंडल का एटीट्यूड, मीडिया को भी नहीं दिया भाव, वीडियो देख आप भी चौंक जाएंगे

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जिसके जरिये अभी तक कई लोगों की किस्मत बदली है। सोशल मीडिया अबतक कई लोगों का भाग्य लिख चुका है। लेकिन एक तरफ अगर सोशल मीडिया के फायदे हैं तो दूसरी तरफ नुकसान भी हैं। वक़्त के करवट लेते ही किस्मत ने अपना खेल खेला और फिर रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट भरने वाली रानू मंडल बीते दिनों ही सोशल मीडिया के जरिये ही पॉपुलर हुईं। इन दिनों रानू खूब चर्चा में हैं। रातोंरात सोशल मीडिया के जरिए मशहूर होने वाली रानू को अब बॉलीवुड से ऑफर मिल रहे हैं। रानू ने हाल ही में हिमेशरेशमिया के साथ उनकी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में बैक टू बैक तीन गाने गाए हैं।

रानू मंडल अब स्टार बन चुकी हैं। हिमेश रेशमिया ने रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू को रातोंरात स्टार बना दिया।

अब इन दिनों रानू का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसको लेकर लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि सफलता अच्छे अच्छों से नही संभलती हैं। सक्सेस मिलते ही अच्छों अच्छों का दिमाग खराब हो जाता है। अब बताते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है। दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें रानू मंडल के बर्ताव को देख लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। इस वीडियो में रानू मीडिया को ही एटीट्यूड दिखाती नजर आ रही हैं। वी़डियो के चलते रानू अब एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं।

वीडियो में एक रिपोर्टर रानू से जब सवाल करती हैं तो रानू का कुछ ऐसा अंदाज देखने को मिला, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा। इस वीडियो में रिपोर्टर को रानू से सवाल करते सुना जा सकता है। वीडियो में दिख रहा है कि, रानू पहले तो अपने बैग से कुछ निकालकर खाती हैं और फिर इधर-उधर देखकर कहती हैं कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दिया। इसके बाद रिपोर्टर अपने सवाल को दोहराती हैं। रानू का यूं भाव खाना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

वैसे अभी हाल ही में रानू का एक और वी़डियो सामने आया था, जिसको लेकर भी लोगों ने खूब गुस्सा दिखाया। वीडियो में एक फीमेल फैन रानू के पास जाकर, रानू को छूकर उनसे सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करती हैं। लेकिन रानू अपनी इस फीमेल फैन पर गुस्सा हो जाती हैं और छूने को लेकर सवाल-जवाब करने लगती हैं। इस विडियो में साफ सुना जा सकता है रानू उस महिला से कह रही हैं कि ‘क्या है ये’। वीडियो में देखने को मिला कि महिला फैन के सिर्फ सेल्फी लेने की बात पर रानू को गुस्सा आ गया औऱ वो कहने लगीं कि वो छूकर उन्हें क्यों बुला रही हैं। वहीं महिला फैन रानू का ये व्यवहार देख चौंक गई। वीडियो में पास में कई औऱ लोग भी दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.