ऐसा सोचते हैं अपनी पत्नियों के बारे में बॉलीवुड के ये फेमस एक्टर्स, जानकर नहीं होगा यकीन

दुनिया में हर इंसान की सोच अलग होती है, चीज़ों और लोगों के बारे में उनका नजरिया भी अलग ही होता है। आम आदमी हो या फिर बॉलीवुड एक्टर्स अपनी पत्नी के बारे में भी सभी अलग-अलग राय रखते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी की है। शादी के बाद से ही रणवीर को कई कार्यक्रमों में वाइफ दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ करते देखा जा चुका है। आइए जानते हैं बॉलीवुड के ज्यादतर एक्टर्स भी अपनी वाइफ के बारे में क्या राय रखते हैं ….

शाहरुख खान

यह बात तो हर कोई अच्छे तरीके से जानता है कि बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी वाइफ गौरी खान से बेहद प्यार करते हैं। शाहरुख खान मानते हैं कि उनकी पत्नी गौरी ने उन्हें जानवर से इंसान बना दिया। वो कहते हैं, “उसने मुझे सिखाया कि कैसे कपड़े पहनना है, कैसे पार्टीज में जाना है। बिस्तर पर जाने से पहले लाइट बंद करनी है, कैसे डिप्लोमेटिक बनकर समाज में डटना है”।

आमिर खान

एक इंटरव्यू में आमिर ने खुद बताया था कि एक समय आमिर की बहन ने आमिर से कहा था कि खुश रहना है तो किरण जैसी मूडी लड़की से दूर रहो। लेकिन आमिर खान का कहना है, “किरण से दूर रहना संभव नहीं हुआ और मैंने उससे शादी कर ली। हां वो थोड़ी मूडी है और उसे हर चीज मुझसे भी ज्यादा परफेक्ट चाहिए। कभी-कभी ये असहज हो जाता है”।

सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का मानना है कि उनकी वाइफ करीना कपूर कुछ ज्यादा ही पसेजिव हैं। सैफ की नजर में करीना स्टाइलिश बच्ची है। वो फन के लिए फिल्म करती हैं और वो सुपरहिट हो जाती हैं। सैफ की नजर में करीना में मैच्योरिटी लेवल बहुत कम है।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का कहना है, “उनकी बीवी ट्विंकल कभी भी एक अच्छी अभिनेत्री नहीं रही। हालांकि उसके पिता सुपरस्टार रहे और मां भी अच्छी अदाकारा है लेकिन ट्विंकल एक्टिंग के लिए नहीं बनी। वो इंटीयरिंग और ब्लॉगिंग अच्छी करती है”।

अजय देवगन

काजोल का ज्यादा बोलना और अजय देवगन का बस हूं हां करना ही उनकी शादी की सफलता का राज़ है। अजय कहते हैं, “काजोल बहुत बातूनी है और उसे कभी-कभी जबरन चुप कराना पड़ता है”।

अभिषेक बच्चन

भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का कहना है, “ऐश्वर्या मेरी मां जया बच्चन के साथ मिलकर गैंग बनाती है और मेरी खिलाफत करती है”।

शाहिद कपूर

आखिर में शाहिद कपूर खुद कह चुके हैं कि उनकी पत्नी मीरा ने उन्हें देखते ही रिजेक्ट कर दिया था। वो तो भला हो मीरा की बड़ी बहन का जिसने मीरा को शादी के लिए मनाया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *