अपने ऑन-स्क्रीन माता-पिता के साथ रोमांटिक रिलेशन में रह चुके हैं ये टीवी और फिल्म सितारे!

जैसा की आप जानते ही हैं टीवी स्टार हो या फिल्म स्टार एक कलाकार को अपने निर्देशक के निर्देश अनुसार ही अपने अभिनय को प्रस्तुत करना होता है, कलाकार को अभिनय के दौरान कई तरह के रोल करने पड़ते है, लेकिन कभी-कभी कलाकारों को कुछ ऐसे रोल भी करने पड़ते है जिसके बाद उसकी और उसके रिश्ते की पहचान बदल जाती है, आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपने ओनस्क्रीन माता पिता से ही प्यार हो गया था, तो आईये जानते हैं उन सितारों के बारे में जिन्होंने सीरियल में अपने माता-पिता या सास-ससुर का किरदार निभाने वाले एक्टर को किया डेट।

अंकित गेरा और मोनिका सिंह

फेमस सीरियल ‘प्रतिज्ञा’ और ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ में अपने काम से पहचान बनाने वाले एक्टर अंकित गेरा टीवी जगत के एक जाने माने अभिनेता हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सीरियल ‘प्रतिज्ञा’ में अंकित की माँ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका सिंह के साथ अंकित रिश्ते में थे? बता दें की अंकित ने इसके बाद एक्ट्रेस रूपल त्यागी और अदा खान को भी डेट किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला और स्मिता बंसल

फेमस टीवी सीरियल ‘बालिका वधु’ में स्मिता, सिद्धार्थ की सास बनी थीं। एक समय पर सिद्धार्थ शुक्ला और स्मिता बंसल के रिश्तों को लेकर इंडस्ट्री के गलियारों में खूब अफवाह थी। इन दोनों के दुबई में साथ छुट्टी मनाने की खबरें भी आई थीं। हालांकि इन दोनों ने अफेयर की अफवाहों को ख़ारिज कर दिया था।

राम कपूर और ईवा ग्रोवर

एक्ट्रेस ईवा ग्रोवर ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल में राम कपूर की सौतेली माँ का किरदार निभाया था ये तो सब जानते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि ईवा और राम एक समय पर एक-दूसरे के साथ रिलेशन में भी रह चुके हैं? इनके साथ होने की खबर मीडिया में खूब फैली थी।

अलोक नाथ और नीना गुप्ता

जी हाँ अलोक भी एक समय पर जवान और रोमांटिक लड़के थे, जिनके लड़कियों के साथ अफेयर हुआ करते थे और बहुत कम लोग ही जानते हैं कि अलोक नाथ और एक्ट्रेस नीना गुप्ता एक समय पर रिश्ते में रह चुके हैं। दिलचस्प बात ये है कि नीना ने दूरदर्शन के सीरियल ‘बुनियाद’ में अलोक नाथ की बहु का किरदार निभाया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published.