कंगना से लेकर आलिया भट्ट तक सुशांत के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं ये अभिनेत्रियां!

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म, फेवरटिस्म, गुटबंदी और पक्षपात जैसे मुद्दों पर जमकर बहस चल रही है। सुशांत के फैन्स का मानना है कि इन्हीं मुद्दों के चलते बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नाइंसाफी हुई है और इसी वजह से कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सुशांत के साथ काम करने से मना कर दिया था। ऐसे में बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने भी किसी न किसी कारण के चलते सुशांत के साथ काम करने के मना किया था।

कंगना रनौत

भले ही कंगना रनौत इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने की जी-जान से कोशिश कर रही हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कंगना को 2017 में सुशांत के ऑपोजिट होमी अदजानिया ने एक रोमांटिक फिल्म ऑफर की थी जिसे कंगना उस वक्त नहीं कर पाई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया मुझे आज भी वो दिन याद है जब होमी ने मुझे कॉल करके अपने ऑफिस में बुलाया था, लेकिन उनसे मिलने जाने के लिए जैसे ही मैं बाहर कदम रखने वाली थी कि तभी मुझे ऋतिक रोशन का भिजवाया हुआ लीगल नोटिस मिला जिसमें उन्होंने मुझ पर कई तरह के चार्जेस लगाए थे। उस समय परेशानी की हालत में मैं होमी के पास पहुंची और वहां उन्होंने मुझे फिल्म की स्टोरी सुनाई और तब मैं फोकस नहीं कर पा रही थी क्योंकि मैं काफी उलझन  में थी। मैंने उनसे कहा कि मैं दोबारा उनसे मिलने के लिए आती हूं लेकिन तब किसी को मेरी हालत का अंदाजा नहीं था। उसके बाद मैंने बहुत कुछ सहा और उस साल मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की थी। लेकिन मुझे वह कहानी बहुत अच्छे से याद है। वह शहरी कपल की लव स्टोरी थी। कंगना ने सुशांत के साथ ये फिल्म ना पाने को लेकर अफसोस भी जाहिर किया। कंगना और सुशांत ने कभी साथ मिलकर किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया।

आलिया भट्ट

सुशांत के साथ फिल्म ना करने वाली बॉलीवुड हसीनाओं की लिस्ट में  आलिया भट्ट का भी नाम शामिल है। दरअसल यह बात उन दिनों की है जब सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म ‘राब्ता’ ऑफर हुई थी। फिल्म के डायरेक्टर ने सुशांत के ऑपोजिट आलिया भट्ट को कास्ट करने की प्लानिंग की थी लेकिन आलिया ने आखिरी वक्त पर फिल्म छोड़ दी थी। खबरों की माने तो आलिया ने सुशांत की फिल्म में काम करने के बजाय करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘शुद्धि’ में वरुण धवन के अपोजिट लीड किरदार करना बेहतर समझा था। लास्ट मोमेंट पर आलिया के फिल्म से बैकआउट करने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने नाराजगी भी जाहिर की थी। सुशांत ने साफ़ तौर पर आलिया भट्ट की तरफ इशारा करते हुए ट्विटर पर लिखा था- ‘यह कितना हास्यास्पद है कि लोग अपने फायदे के लिए दूसरे के प्रोजेक्ट को अधर में लटका देते हैं’।

फातिमा सना शेख

‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख ने भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक फिल्म में काम करने से मना किया था। दरअसल फिल्म मेकर सुशांत को लेकर ‘चंदा मामा दूर के’ नाम से फिल्म बनाना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने फातिमा सना शेख को सुशांत के अपोजिट कास्ट करने की इच्छा जाहिर की। खबरों की माने तो फातिमा ने ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग पर बिजी होने का कारण बताकर सुशांत के साथ काम करने को मना कर दिया था।

निधि अग्रवाल

जब ‘चंदा मामा दूर के’ में फातिमा सना शेख के साथ बात नहीं बनी तो फिल्म मेकर एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के पास पहुंचे थे। फिल्म की स्क्रिप्ट की मांग पर अपने बाल छोटे करने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने भी सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया। उन दिनों निधि अग्रवाल बॉलीवुड के कई कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुकी थी, लिहाजा वो अपने बाल नहीं छोटे कर सकती थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *