कम ही लोग जानते हैं असल जिंदगी में सगी बहनें हैं ये अभिनेत्रियां, लुक्स और अभिनय में देती हैं एक-दूसरे को टक्कर

मनोरंजन जगत में कई ऐसे कलाकार हैं, जो असल जिंदगी में एक ही परिवार में ताल्लुक रखते हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि टेलीविजन और मनोरंजन जगत की ऐसी कुछ अभिनेत्रियां हैं जो असल जिंदगी में एक- दूसरे की सगी बहने हैं और एक्टिंग की दुनिया में एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

 अमृता राव और प्रीतिका राव

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने सुपरहिट फिल्म ‘विवाह’ में बतौर मुख्य किरदार में अपनी खूबसूरती और मासूम अदाओं के साथ सभी का दिल जीत लिया था, वहीं अमृता की बहन का नाम प्रीतिका राव ने सीरियल ‘बेइंतहा’ से करियर की शुरुआत की थी। दोनों ही बहनें बतौर एक्ट्रेस अपने हुनर और खूबसूरती के दम पर लोगों की तारीफें बटोर चुकी हैं।

तनुश्री दत्ता और इशिता दत्ता

बॉलीवुड की फेमस और खूबसूरत बहनों की लिस्ट में तनुश्री दत्ता और इशिता दत्ता का नाम भी शामिल हैं। दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म ‘दृश्यम’ फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता फिल्मों के अलावा कई सीरियल में भी नजर भी चुकी हैं, वहीं उनकी बड़ी बहन और फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपने करियर में ‘आशिक बनाया आपने’ जैसी कई बड़ी और हिट फिल्मों में काम किया है।

शफक नाज और फलक नाज

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘महाभारत’ में कुंती का किरदार निभाने वाली शफक नाज ने अपने अभिनय से काफी लोकप्रियता हासिल की थी, वहीं उनकी बहन फलक नाज ने सीरियल ‘राधा कृष्ण’ में देवकी के किरदार को निभाकर दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी थी।

गौहर खान और निगार खान

एक्ट्रेस गौहर खान और उनकी बहन निगार खान दोनों ही फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। दोनों बहनों को सेट पर एक साथ काम करते हुए भी देखा गया है। दोनों बहने अपने लुक्स के साथ ही अभिनय के मामले में भी एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती हैं।

रोशनी चोपड़ा और दिया चोपड़ा

टीवी इंडस्ट्री में रोशनी चोपड़ा और दिया चोपड़ा ने भी अपने अभिनय से लाखों लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई है| यह दोनों टीवी इंडस्ट्री की दो बेहतरीन और मशहूर अभिनेत्रियां हैं, जो अपने अभिनय से एक- दूसरे को टक्कर देती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *