करीना अपने वेकेशन्स को कर रहीं हैं मिस, तस्वीर शेयर कर कहा, मुझे कहीं ले चलो

कोरोना वायरस के दौर में सैफ अली खान और करीना कपूर खान लगातार अपने घर में है। लेकिन जैसे-जैसे अनलॉक 1 के बाद, अनलॉक 2 में छूट दी जा रही है, सितारों ने घर से बाहर निकलना शुरू कर दिया है। सैफ करीना इन दिनों लगातार मीडिया के कैमरे पर कैप्चर हो रहे हैं। वहीं करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन्स की एक तस्वीर शेयर की और लिखा – जो सब मुझे चाहिए , मुझे  वहीँ ले चलो। पिक्चर में करीना , सैफ और तैमूर साथ दिख रहें हैं।

फोटो में करीना और उनकी फैमिली काफी खुश दिख रहें हैं। तीनों एक नदी के पास खड़े दिख रहें हैं। तस्वीर देख कर लग रहा है  कि करीना अपने वेकेशन के दिनों को काफी मिस कर रहीं हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में करीना और सैफ दोनों काफी ट्रोल भी हुए थे , दोनों का एक विज्ञापन दर्शकों को पसंद नहीं आया और तो और सोशल मीडिया पर इन दोनों का जमकर मजाक भी बना। एक ब्रांड को प्रमोट करते हुए सैफ-करीना ने कई विज्ञापन शूट किए । इनमें से एक विज्ञापन में सैफ करीना से कहते हैं कि लोगों को लगता है कि हम लड़ाई नहीं करते हैं हमेशा हमारे बीच में प्यार रहता है जिसके बाद करीना कह रही हैं कि प्लीज मुझे गुस्सा दिलाओ। इस ऐड को लेकर सोशल मीडिया पर दर्शकों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी और ट्विटर पर खूब मजाक भी बनाया गया ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *