करीना ने भीख मांगने वाली बच्ची को किया इग्नोर तो लोगों ने जमकर सुनाई खरी खोटी

आम लोगों के साथ ही साथ बॉलीवुड के सितारों ने भी क्रिसमस त्योहार अपने- अपने तरीके से एन्जॉय किया लेकिन इसी बीच करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया है, जिसके चलते लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

दरअसल क्रिसमस के खास मौके पर करीना कपूर खान बेटे तैमूर अली खान के साथ बांद्रा (मुंबई) के माउंट मैरी चर्च पहुंची। चर्च से बाहर निकलते वक्त जब करीना कपूर खान बेटे तैमूर के साथ अपनी कार की ओर जा रही थीं तो एक भीख मांगने वाली बच्ची उनके पैर से आकर लिपट गई। लेकिन अभिनेत्री उसको इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गईं। वहीं करीना के साथ मौजूद महिला पुलिस भी बच्ची को अभिनेत्री से दूर करती नज़र आ रही हैं। ऐसे लोगों को करीना का ये बर्ताव पसंद नहीं आया और करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मानव मंगलानी ने शेयर किया है। वहीं वायरल भियानी की इंस्टाग्राम तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। करीना कपूर खान के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स पसंद नहीं कर रहे हैं और अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे ही एक ट्रोलर ने लिखा कि इतने अमीर घर की महिला होकर भी एक भीख मांगने वाली बच्ची की मदद नहीं कर सकती हो, शर्म आनी चाहिए। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स महिला पुलिसकर्मी को भी ट्रोल कर रहे हैं।

करीना कपूर ने क्रिसमस के मौके पर अपने घर पर शानदार पार्टी रखी थी जिसमें कई सितारे पहुंचे थे जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी।

करीना कपूर खान के फिल्म करियर की करें तो करीना कपूर की फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज हुई है। फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में हैं। वही करीना कपूर आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। साथ ही वे करन जोहर की फिल्म ‘तख़्त’ में भी नज़र आने वाली हैं।

1 thought on “करीना ने भीख मांगने वाली बच्ची को किया इग्नोर तो लोगों ने जमकर सुनाई खरी खोटी”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *