करीना ने शादी में पहना था सास शर्मिला टैगोर का 43 साल पुराना शरारा, पूरे आउटफिट की कीमत थी 1 करोड़

करीना कपूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में एक फ्लॉप फिल्म से की थी । जिसका नाम था ‘रेफ्यूजी’ । फिल्म में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक भी थे । लगा था दो स्टार्स के बच्चे मिलकर एक हिट फिल्म देंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं । इसके बाद करीना ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘अशोका’ में काम किया ।

साल 2001 में आई इस फिल्म के बाद करीना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वो एक से बढ़कर एक रोल करने लगीं । अपने दम पर कई हिट फिल्में दीं । ‘जब वी मेट’ उनमें से एक है । बॉलीवुड में सफलता के चरम पर पहुंचन के बाद करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को अपने से 12 साल बड़े सैफ अली खान के साथ शादी कर ली थी ।

करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी के 6 साल पूरे हो चुके हैं। दोनों आज काफी खुश हैं और एक प्यारे से बेटे तैमूर के माता-पिता भी बन चुके हैं। शादी से पहले 5 साल तक दोनों लिव इन में भी रह चुके हैं। करीना ने अपनी शादी में जो शरारा पहना था वो करीब 43 साल पुराना था। इसे उनकी सास शर्मिला टैगोर ने अपनी शादी में पहना था।

करीना के पहनने के लिए इस शरारे में कुछ चेंजेस किए गए थे। जो डिजाइनकर ऋतु कुमार ने किए थे। ऑरेंज कलर के इस शरारे में करीना बेहद प्यारी लग रही थीं। इस शरारे की कीमत करीब 50 लाख रूपए बताई जा रही है। इस शरारा के साथ करीना ने 40 लाख रुपए का खूबसूरत नेकलेस पहना था। करीना के दुल्हन लुक की ये फोटो खूब वायरल हुई थी।  करीना और सैफ ने पहले कोर्ट मैरिज की थी । इसके बाद उन्होंने रिसेप्शन पार्टी दी थी।

रिसेप्शन में करीना ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर लहंगा पहना था। इस पिंक कलर के लहंगे में करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं छोटे नवाब ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी।

करीना-सैफ की शादी के वक्त सैफ के बच्चे सारा और इब्राहिम काफी छोटे थे। दोनों इस शादी में शामिल हुए थे। ग्रीन के लहंगे में सारा भी बेहद प्यारी लग रही थीं। उन्होंने अपनी सौतेली मां के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई थीं।

सैफ करीना की शादी का फंक्शन चार दिनों तक चला था। सैफ अली खान की ये दूसरी शादी थी। सैफ अली खान ने करीना से पहले खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *