कांटा लगा गर्ल को पति संग ऐसी तस्वीर शेयर करने पर लोग दे रहे हैं बधाई, क्या सच में प्रेग्नेंट है शेफाली जरीवाला?

18 साल पहले शेफाली जरीवाला ‘कांटा लगा’ गाने के रीमिक्स से मशहूर हुईं थीं। 2002 में रिमिक्स हुए इस पुराने गाने ‘कांटा लगा’ में जबरदस्त डांस कर शेफाली ने धूम मचा दी थी। शेफाली के जबरदस्त डांस ने इन्हें रातों-रात स्टार बना दिया था। इसी सफलता के बाद उन्हें 2004 में फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में बिजली का किरदार मिला। एलबम सांग से बड़े परदे का सफ़र तय करने वाली शेफाली जल्द ही लाइम-लाइट से दूर हो गईं थीं। लेकिन एक लम्बे अरसे के बाद शेफाली हाल ही में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थीं।

शेफाली जरीवाला सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। इस चर्चा की वहज है उनकी नई तस्वीर, जो हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में शेफाली अपने पति और टीवी अभिनेता पराग त्यागी के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में पराग त्यागी ने शेफाली को पीछे से गले लगाया हुआ है। तस्वीर में शेफाली ने नीले रंग की साड़ी पहनी हुई है जिसमें उनका पेट थोड़ा बाहर की तरफ निकला हुआ दिखाई दे रहा है। जो बेबी बंप की तरह नजर आ रहा है।

शेफाली की इस तस्वीर को देखकर फैन्स ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि वो मां बनने वाली हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर शेफाली जरीवाला को कई फैन्स ने कमेंट में पूछा कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं? शेफाली जरीवाला को लगातार बधाइयां भी मिल रही हैं।

जिसके बाद शेफाली जरीवाला को अपने फैंस को सफाई देनी पड़ी। उन्होंने अपने कई फैंस को जवाब में कहा कि, ‘मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, मैंने ज्यादा खाना खा लिया था।’

बीते दिनों शेफाली जरीवाला ने खुलासा किया है कि जल्द एक बेटी को गोद लेने वाली हैं। अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, शेफाली जरीवाला ने मीडिया से बात हुए कहा था कि, ‘मैंने बच्चे को गोद लेने का मतलब उस समय समझा जब मैं केवल 10-11 साल की थी। मैं हमेशा से एक बच्चा गोद लेना चाहती थी। ये मेरे लिए मुश्किल है, वो भी तब जब आपका खुद का बच्चा हो। ऐसे में सोसाइटी, दोस्तों और परिवार का भी काफी दबाव होता है, लेकिन मैंने और पराग ने इस पर बात की और अब हमने एक बच्चा गोद लेने का फैसला किया है।’ शेफाली जरीवाला ने कहा, ‘बच्चे को गोद लेने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जोकि बहुत थकाऊ है क्योंकि इसमें कागजी कार्रवाई ज्यादा है, लेकिन उम्मीद है कि हम जल्द बच्चा गोद ले लेंगे। मुझे पता है गोद लेकर बच्चे को पालना काफी मुश्किल है लेकिन मुझे पराग पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।’

बिग बॉस 13 के दौरान शेफाली जरीवाला और उनके पति पराग त्यागी की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी। जब भी बिग बॉस के घर में किसी ने शेफाली पर सवाल खड़े किए, उसके जवाब में पराग त्यागी ने मुंहतोड़ जवाब दिया। पराग त्यागी अपनी पत्नी शेफाली जरीवाला पर जान छिड़कते हैं तभी तो बिग बॉस के दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट असीम रियाज को धमकी तक दे डाली थी।

1 thought on “कांटा लगा गर्ल को पति संग ऐसी तस्वीर शेयर करने पर लोग दे रहे हैं बधाई, क्या सच में प्रेग्नेंट है शेफाली जरीवाला?”

  1. Dear Parag, wishing you all the best. BYE 👋👋 bye. Enjoy the life with all happiness ❣️❣️💞💓 and prosperity.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *