देखिये काजोल का शानदार घर और उनकी रॉयल लाइफस्टाइल

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री काजोल लम्बे समय से फिल्म जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को बॉलीवुड हमेशा याद रखेगा। काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को बेस्ट जोड़ी माना जाता है। काजोल ने 1999 में अजय देवगन से शादी की और अब काजोल बहुत ही ग्लैमर्स लाइफ जीती हैं। काजोल के पास काफी कुछ है जो उन्होंने खुद हासिल किया है और आज की तारीख में काजोल अरबपति कही जा सकती हैं।

आपको बता दे जहाँ काजोल एक फिल्म के लिए 5 करोड़ तक की फीस ले लेती हैं। वहीं अजय देवगन भी एक फिल्म के लिए 8 करोड़ तक की फीस चार्ज कर लेते हैं। उनके बंगले की कीमत 50 करोड़ बतायी जाती है।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि काजोल का घर किसी महल से कम नहीं। हालाकि इन दिनों में काजोल की फिल्मे न के बराबर आ रही है लेकिन इसका मतलब ये भी नही है कि काजोल का स्टारडम कम हो गया है। वो आज भी लोगो के बीच अच्छी खासी लोकप्रिय हैं।

5 अगस्त 1974 को जन्मी काजोल ने जब अपनी पहली फिल्म ‘बेखुदी’ साइन की तब वे 16 साल की थीं और स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं। उन्होंने फिल्मों में करियर बनाने के लिए स्कूल छोड़ दिया था। काजोल फिल्मी परिवार से हैं। उनके पिता शोमू मुखर्जी निर्माता-निर्देशक रहे हैं। शोमू के अन्य भाई भी फिल्मों से जुड़े रहे हैं। उनकी मां तनुजा, मौसी नूतन, नानी शोभना समर्थ और परनानी रतन बाई प्रसिद्ध अभिनेत्री रही हैं। काजोल, रानी मुखर्जी, मोहनीश बहल, शरबनी मुखर्जी और अयान मुखर्जी सभी कजिन भाई-बहन हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *