काजोल की बहन तनीषा ने सारी हदें की पार, लोगों ने कहा कुछ तो शर्म करो

इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। ये सितारे अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजों को यहां शेयर करते रहते हैं। बॉलीवुड सितारों का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात है। अब इसी ट्रेंड के चलते एक और स्टार ने एक तस्वीर शेयर की है जिसने हर तरफ सनसनी मचा दी है। ये तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि काजोल की बहन और एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी की है। काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी हाल ही में ट्रोल का शिकार हुईं। तनीषा ने बॉलीवुड से एक लंबा ब्रेक लिया है लेकिन वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के कारण लाइम लाइट लेती हैं। ऐसे में तनीषा ने सारी हदें पार करते हुए अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की। जिसे देखकर लोगों ने तनीषा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

टॉपलेस पिक्चर में तनीषा ने अपना बोल्ड अंदाज़ दिखाया है। तनीषा की ये पिक्चर्स किसी फोटोशूट की हैं । जो उन्होंने हाल ही में करवाया है । फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन पिक्चर्स के बाद लोगों ने तनीषा के फैंस भी दंग रह गए है। पिक्चर में तनीषा टॉपलेस हैं और उन्होंने ऊपर कुछ भी नहीं पहना है।

तनीषा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक टॉपलेस फोटो शेयर की है और इसके कैप्शन में लिखा है, “अगर आप अपने बारे में कुछ भी सुंदर नहीं देख सकते हैं तो एक बेहतर दर्पण लें। मेरे दर्पण को तो कोई स्पष्टीकरण नहीं चाहिए! “गुड मॉर्निंग वर्ल्ड। सच्चे रहना”। जिसे देखकर लोगों ने तनीषा को ट्रोल करना शुरू कर दिया लेकिन तनीषा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

इस तस्वीर को देखते ही, सोशल मीडिया आग की तरह वायरल हो गया। तनीषा की इस तरह की तस्वीर को देखकर एक यूजर ने लिखा, “क्या सिर्फ ऐसी तस्वीर शेयर की जा रही है जो चौकस हो?” वहीं, एक यूजर ने तनीषा को ट्रोल किया और लिखा, “बस इस दुनिया को छोड़ना चाहती थी।” समय आ गया है।”

इतना ही नहीं कई लोगों ने तनीषा को पागल लड़की करार दिया है। एक यूजर ने लिखा कि, “ऐसी तस्वीर शेयर करके अपनी छवि खराब मत करो, और हर किसी को यह मत बताओ कि तुम पागल हो।” एक यूजर ने यहां कहा, “ऐसा सिर्फ कुछ लाइक पाने के लिए मत करो।” वैसे ट्रोल्स ने कई लोगों ने तनीषा की इस तस्वीर की तारीफ भी की है। वैसे इससे पहले भी तनीषा ऐसी ही पिक्चर्स शेयर कर चुकी हैं।

1 thought on “काजोल की बहन तनीषा ने सारी हदें की पार, लोगों ने कहा कुछ तो शर्म करो”

  1. Bhudhpa chupaneke liye ye hi Karo… Fokatki galiya kawo…. Frasteded woman… You are enough matruered… Do Some noble work….. Why this… You have mirror so go n watch urself… Why did you put it on social media…… Stupid timpass

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *