काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने मां और दोस्तों संग मनाया बर्थडे, 76 साल की तनुजा मुखर्जी का पूल लुक आया सामने

बॉलीवुड की कुछ ही फिल्में नजर आईं काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने 3 मार्च को अपना 42वां जन्मदिन मनाया। तनीषा ने अपना जन्मदिन परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। फिल्म ‘नील एन निक्की’ की अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने अपने जन्मदिन पर दोस्तों के साथ जबरदस्त पार्टी की। साथ ही उनकी मां तनुजा मुखर्जी भी साथ दिखीं। तनीषा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे केक काटते कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

View this post on Instagram

Feeling the happy vibes @utropicanaresort_

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

तनीषा अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अलिबाग के यू ट्रॉपिकाना रिसोर्ट में गई थीं। तनीषा मुखर्जी ने अपने बर्थडे पर पूल पार्टी रखी थी जिसमें वो सुपर कूल अंदाज में अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का आनंद लेती नजर आईं।

इन तस्वीरों में तनीषा कभी पूल में तो कभी उसके आसपास काफी हॉट लुक में बिकिनी पहने नजर आईं। देर रात केक काटने के बाद ही तनीषा मुखर्जी का बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो गया था।

तनीषा ने अपने बर्थडे केक कट सेरेमनी की वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे बर्थडे की शुरुआत बहुत मजेदार है। सभी का शुक्रिया’। वीडियो में तनीषा लाल रंग का टॉप पहने नजर आईं, वहीं तनीषा की मां तनुजा प्रिंटेड कुर्ता पहने हुए थीं।

एक अन्य तस्वीर में तनीषा अपनी 76 साल की मां तनुजा मुखर्जी के साथ ब्लू कलर का स्विम सूट पहने नजर आईं। भले ही ये तनीषा का बर्थडे था लेकिन सारी लाइमलाइट उनकी मां तनुजा ले गईं। इस पूल पार्टी में लुक के मामले में तनुजा मुखर्जी सब पर भारी पड़ीं।

76 की उम्र में ब्लू कलर का स्विम सूट पहने तनुजा खूबसूरत दिख रही थीं और उन्होंने बेटी के दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की।

कुछ तस्वीरों में तनीषा अपने दोस्तों के साथ नजर आईं। तनीषा ने रिसोर्ट की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी दोस्तों को धन्यवाद कहा है। उन्होंने लिखा, ‘मेरे जन्मदिन के लिए छुट्टी लेने के लिए मेरी खूबसूरत लड़कियों का धन्यवाद!!! और मेरे लिए इस प्यारे दिन की योजना के लिए’।

एक फोटो में तनीषा स्विमिंग पूल में चिल आउट करती दिख रही हैं।

तनीषा मुखर्जी की बर्थडे पार्टी में काजोल कहीं नजर नहीं आईं लेकिन काजोल ने सोशल मीडिया पर तनीषा के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की बधाई थी। इस तस्वीर में दोनों मुखर्जी सिस्टर एक साथ डेनिम ड्रेसेस पहने काफी खूबसूरत अंदाज में खुशनुमा पल साथ बिताती नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ काजोल ने एक शानदार मैसेज भी लिखा, ‘जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं प्यारी लड़की।’ इस तस्वीर पर तनीषा ने धन्यवाद करते हुए रिप्लाई में लिखा, ‘शुक्रिया मेरी डार्लिंग, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *