काफी स्टाइलिश और गॉर्जियस लगने लगी हैं काजोल और अजय देवगन की लाडली न्यासा देवगन, देखें वायरल तस्वीरें

इन दिनों बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ स्टार किड्स की भी धूम देखने को मिल रही है। फिल्म सिटी के पावर कपल काजोल और अजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू न किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन-फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। न्यासा देवगन इन दिनों अपने ट्रांसफोर्मेशन से सभी को हैरान कर रही हैं। अब न्यासा पहले से काफी स्टाइलिश और गॉर्जियस लगने लगी हैं।

न्यासा की खूबसूरती की तुलना उनकी मां काजोल से होती है। ये कहना गलत नहीं होगा कि न्यासा जैसे-जैसे बड़ी हो रही हैं इनमें हू ब हू काजोल की झलक नजर आ रही है।

न्यासा देवगन आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली न्यासा देवगन ने हाल ही में अपनी कुछ नई तस्वीरों को शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है और उनके फैन्स इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

न्यासा देवगन ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अलग-अलग अंदाज वाली अपनी इन तस्वीरों में न्यासा देवगन काफी खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है जब न्यासा देवगन की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो, इससे पहले भी न्यासा देवगन की कई खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं।

20 अप्रैल 2003 को मुंबई में जन्मीं न्यासा देवगन लुक्स के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। उनका फैशन सेंस बड़े-बड़ों को टक्कर देता है।

इन दिनों न्यासा देवगन स्विजरलैंड में ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page