किसानों पर लिखे ट्वीट को लेकर हिमांशी खुराना और एमी विर्क ने कंगना को सुनाई खूब खरी-खोटी, कही ये बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत देश के हर मुद्दे पर अपनी राय बड़ी बेबाकी से रखती हैं। केंद्र सरकार द्वारा पारित नए कृषि कानून के विरोध में इन दिनों देश में किसान आंदोलन का कहर देखने को मिल रहा है। इस मामले में भी कंगना ने रियेक्ट करते हुए कहा कि किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेंकने में लगा हुआ है। अब कंगना के ट्वीट को लेकर ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिनेमा की एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने उन पर निशाना साधा है।

दरअसल, कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था- ‘शर्मनाक…किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटी सेंकने में लगा है। उम्मीद है कि सरकार किसी एंटी-नेशनल तत्व को इसका फायदा नहीं उठाने देगी और टुकड़े-टुकड़े गैंग को दूसरा शाहीन बाग नहीं बनाने देंगे। इस ट्वीट पर हिमांशी खुराना ने नाराजगी जाहिर की है।

कंगना के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें हिमांशी ने लिखा है- ‘ओह…तो अब वह नई स्पोकपर्सन हैं। बात को गलत एंगल देना तो कोई इनसे सीखे। ताकि जब कल ये लोग कुछ करें, इससे पहले ही लोगों में रीजन (कारण) फैला दिया कि क्यों दं’गे होंगे…स्मार्ट और ना पहली गवर्मेंट से पंजाबी खुश थे और ना अब। अगर हमारे सीएम साहब आकर कुछ करते तो खुद ठंड में सड़कों पर ना निकलते।

यही नहीं कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए हिमांशी खुराना ने लिखा कि आप के मुताबिक सरकार से सिक्योरिटी तो मांग लो लेकिन हक़ नहीं।

इसके अलावा फेमस पंजाबी एक्टर और सिंगर एमी विर्क ने भी कंगना को खरी खोटी सुनते हुए कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पंजाबी में लिखा कि बहन जी लाख लाहनत है आप पर… लोगों से बढ़कर कुछ नहीं होता, आप तो हमारे बुजुर्गों के लिए बोले हो… आपकी तो एक-आध दीवार ही तोड़ दी थी मुंबई वालों ने तो आप ने तो दुनिया सर पर उठा ली थी,,, हमारे तो सरकार ने हक़ खो लिए हैं।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page