किसी भी फिल्म में इंटिमेट और किसिंग सीन ना देने वाली अमृता राव पहली बार पति के साथ आईं नजर

अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री अमृता राव ने अभिनेता शाहिद कपूर के साथ फ़िल्म ‘विवाह’ में अपनी सादगी से करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। अमृता ने 2002 में फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में अमृता अभिनेता राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर के साथ नजर आए थी, लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। उन्हें फ़िल्म ‘इश्क़ विश्क’ से पहचान मिली, जिसमें अमृता एक्टर शाहिद कपूर के साथ दिखाई दी थी।

सुपरहिट फिल्म ‘विवाह’ में शाहिद कपूर की को स्टार अमृता राव साल 2016 में मशहूर रेडियो जॉकी अनमोल के साथ शादी के बंधन में बंधी। शादी के बाद अमृता ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। आम तौर पर अपने जीवन को दिखावे से दूर रखने वाली अमृता अपने पति फेमस रेडियो जॉकी अनमोल के साथ शुक्रवार को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं और अमृता राव ने अनमोल के साथ फोटो शूट कराया। फोटो में अमृता और अनमोल व्हाइट ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं। अमृता और अनमोल को लाइमलाइट में रहना पसंद नही है। काफी समय बाद दिखाई दी अमृता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

पिछली बार अमृता राव को 2013 में आयी फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ में देखा गया था। वह लगभग 5 साल से बॉलीवुड से दूर है। अमृता के फिल्मों में काम ना करने की एक वजह इंटिमेट सीन भी थे। अमृता के पूरे करियर पर नजर डाले तो उन्होंने कभी भी कोई इंटिमेट और किसिंग सीन नहीं दिया, ना ही कभी छोटे कपड़े पहनें। अमृता के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आए लेकिन उन्होंने कभी अपने उसूलों से समझौता नहीं किया।

अमृता राव की निजी कहानी काफी रोचक है। विवाह, इश्क-विश्क, द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, मैं हूँ ना जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी अमृता राव की बड़ी फैन फॉलोइग है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *