कुछ ही सालों में इतनी बदल गई है आयशा टाकिया कि पहचानना भी मुश्किल हुआ, लोगों ने पूछा-सर्जरी क्यों कराई?

आयशा टाकिया का लेटेस्ट फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे जीन्स और टॉप में नजर आ रही हैं। यही नहीं, इस तस्वीर में आयशा टाकिया एकदम अलग नजर आ रही हैं और फैन्स के लिए उन्हें पहचानना आसान नहीं होगा।

आयशा टाकिया ने 2009 में फरहान आजमी से शादी की थी। 2013 में आयशा एक बेटे की मां बनीं। आयशा ‘डोर’, ‘सलाम-ए-ईश्‍क’, ‘टार्जन’ और ‘वांटेड’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। आयशा ने 2004 में ‘टार्जन: द वंडर कार’ से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, तब हर किसी को लगा था यह फ्रेश चेहरा आगे चलकर कोई न कोई धमाल ज़रूर करेगा।

इसके बाद उन्होने दिल मांगे मोर, सोचा न था, डोर, कैश, संडे जैसी कई फिल्मों मे काम किया। टार्जन द वंडर कार के बाद आयशा की किसी फिल्म को यदि सबसे ज्यादा रिस्पॉन्स मिला तो वह है फिल्म वॉन्टेड , जिसमे उन्होने अभिनेता सलमान खान के अपोज़िट काम किया था।

इस फिल्म मे आयशा के अभिनय को तो पसंद किया ही गया साथ ही उनके लुक को लेकर भी काफी सराहना मिली।

हाल ही मे आयशा को एक सलॉन के बाहर देखा गया। इतने सालों बाद उन्हें देखकर यकिन ही नहीं हुआ किसी को कि यह वॉन्टेड की एक्ट्रेस आयशा ही हैं। दरअसल आयशा ने खुद के लुक को इतना बहल लिया है के किसी के लिए भी उन्हे पहचान पाना मुश्किल होगा।

आलम तो यह हुआ कि इस तस्वीर के वायरल होते ही लोगों ने आयशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। देखिए यूजर्स ने क्या कहा है?

एक ने तो पूछ लिया- ‘ये कौन है तो एक ने उन्हें राखी सावंत तक कह दिया’। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘बॉलीवुड की किम कार्दशियन’।

एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा- ‘क्या से क्या हो गया सर्जरी बेवफा हो गई’। तो एकने कहा है मजाक बन कर रह गई है। टार्जन मूवी मे अच्छी दिखती थी।

आकांक्षा नाम की एक ट्रोलर ने कहा है कि एक वक्त था जब आयशा बहुत खूबसूरत लगती थीं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स आयशा के लुक का मजाक उड़ा रहे हैं। बता दें कि आयशा आखिरी बार फिल्म मोड मे नज़र आई थीं। आयशा की इन तस्वीरों के बारे में आपकी क्या प्रतिक्रया है वो हमें ज़रूर बताइये।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *