कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें, ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताते और मस्ती करते आ रही हैं नजर

भले ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड से दूर रहती हैं लेकिन बावजूद इसके कृष्णा अक्सर ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं उनकी तस्वीरें उनके फैन्स को काफी पसंद आती हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। ऐसे में एक बार फिर कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आते ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

दरअसल कृष्णा श्रॉफ ने अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इन तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड एबन भी नजर आ रहे हैं। कृष्णा श्रॉफ ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी पांच तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताते और मस्ती करते नजर आ रही हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है जब कृष्णा ने ब्वॉयफ्रेंड एबन के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड एबन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कृष्णा के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पोस्ट या फिर इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एबन ने दोनों की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों एक साथ बैठे और ड्रिंक्स इंज्वॉय करते नजर आ रहे थे। तस्वीर शेयर करते हुए एबन ने लिखा था- ‘मुश्किल समय का फायदा उठाते हुए’। एबन की इसी स्टोरी को कृष्णा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए शेयर किया था।

कुछ दिन पहले कृष्णा ने अचानक ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एबन की सारी तस्वीरें हटा दी थीं और उनके ऐसा करने के तुरंत बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने भी जोर पकड़ा था। हालांकि दोनों में से किसी ने भी ब्रेकअप की खबरों के बारे में कुछ नहीं बोला।

1 thought on “कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें, ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताते और मस्ती करते आ रही हैं नजर”

  1. बीडो बोले तो बेटी बहोत आगे निकल चुकी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *