कोरोना ने ली ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘गुलाबो’ की जान, कई दिनों से वेंटिलेटर पर थीं दिव्या भटनागर

आज यानी 7 दिसंबर को टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्या भटनागर ने कोरोना वायरस से लड़ते हुए आखिरकार अपना दम तोड़ दिया है। 6 नवंबर को हालत खराब होने पर दिव्या को मुंबई के एसआरवी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 34 साल की एक्ट्रेस दिव्या ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गुलाबो’ के किरदार से मशहूर हुई थीं। उन्हें निमोनिया हो गया था। निमोनिया के अलावा उन्हें कोरोना और हाइपरटेंशन की बीमारी भी थी।दिव्या की मां ने कुछ दिनों पहले ही बताया था कि दिव्या की हालत गंभीर है और वह वेंटिलेटर पर है।

दिव्या के जाने की खबर से फैन्स और परिवार वालों के साथ-साथ टीवी के चाहने वालों को भी सदमा लगा है। दिव्या के निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री में सन्नाटा है। उनकी साथी एक्ट्रेस और दोस्तों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अभिनेत्रियों देवोलीना भट्टाचार्जी और शिल्पा शिरोडकर ने सोशल मीडिया पर दिव्या को श्रद्धांजलि भी दी है। देवोलीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू ही होती थी दिवु। तुम ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मैं जानती हूं कि जिंदगी तुम्हारे लिए बहुत आसान नहीं थी। दर्द बहुत ही असहनीय होता है। लेकिन, मैं जानती हूं कि आज तुम बेहतर स्थान पर होंगी। अपने सभी दर्द, दुख, झूठ सबसे आजाद होंगी। मैं तुम्हें बहुत याद करूंगी। दिवु तू भी जानती थी कि मैं तुझे बहुत प्यार करती हूं। बहुत चिंता करती हूं। तू बड़ी थी पर बच्ची भी तू ही थी। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे। जहां भी है, तू अभी बस खुश रह। तुम बहुत याद आओगी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

वहीं, शिल्पा शिरोडकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘मेरे लिए बहुत ही दुख की बात है। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे प्रिय दिव्या।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shirodkar (@shilpashirodkar73)

जब दिव्या को बीमार हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया था, उस वक्त उनकी मां ने अपने बयान में कहा कि दिव्या के पति गगन ने उन्हें छोड़ दिया है। दिव्या ने अपने परिवार वालों के खिलाफ जाकर गगन से शादी की थी। दिव्या की मां ने कहा कि गगन झूठा और बेईमान था। शादी के कुछ दिनों बाद ही वह दिव्या को छोड़ कर चला गया। हालांकि, इसके बाद गगन ने सोशल मीडिया पर दिव्या की मां के सभी आरोपों को झूठा बताया। उन्होंने कहा कि दिव्या के घर वाले शादी के हमेशा से ही खिलाफ थे और वही विरोध वह इस समय भी दिखा रहे हैं।

दिव्या और गगन ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। दिव्या को टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लिए जाना जाता था। इसके अलावा उन्हें ‘उड़ान’, ‘जीत गई तो पिया मोरे’, ‘विष’ जैसे धारावाहिकों में भी देखा गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *