क्या सच में फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत अलग-थलग पड़ गए थे, देखें वायरल वीडियो में एक्टर का दर्द!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्मह’त्या ने सोशल मीडिया पर एक नई बहस छेड़ दी है। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि इतना सफल अभिनेता आत्मह’त्या जैसा कदम उठा सकता है। वहीं सुशांत के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों द्वारा भेदभाव करने के भी आरोप लग रहे हैं। इसी बात की तरफ इशारा करता एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सुशांत खुद खुलासा करते नजर आ रहे हैं कि इंडस्ट्री में उनके दोस्त नहीं हैं।

इस वीडियो को सुशांत के फैंस #JusticeForSushantSinghRajput हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे हैं। यह वीडियो फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ की रिलीज़ के आस-पास का बताया जा रहा है। यह वीडियो एक इंटरव्यू का हिस्सा है। इस वीडियो में सुशांत खुद इंडस्ट्री में अपने अकेले होने की बात कबूल रहे हैं।

वीडियो में रिपोर्टर ने सुशांत से इंडस्ट्री में उनके दोस्तों के बारे में सवाल पूछा था। जिसके जवाब में सुशांत ने कहा था कि, ‘मेरे सिर्फ़ दो दोस्त हैं’। इस पर सफाई देते हुए सुशांत आगे कहते हैं कि ऐसा नहीं है कि वो लोगों को पसंद नहीं करते। वो लोगों को पसंद करते हैं, मगर कई बार उन्हें मेरी बातें दिलचस्प नहीं लगतीं। पहली बार में तो वो मुझे पसंद करने का बहाना करते हैं, मगर फिर मेरी कॉल तक रिसीव नहीं करते।

इसी वीडियो क्लिप को एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने भी शेयर कर लोगों से कुछ सवाल पूछे थे। जो आज सोशल मीडिया पर मेन्टल हेल्थ को लेकर बड़ा-बड़ा ज्ञान दे रहें हैं। मगर असल जिंदगी में कोई मदद के लिए एप्रोच करता है, तब कोई नहीं खड़ा रहता।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *