खूबसूरती और स्टाइल में भूमि पेडनेकर से कम नहीं हैं उनकी जुड़वा बहन, लेकिन फिल्में छोड़ इस फील्ड में बनाया है करियर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से लेकर ‘दुर्गामती’ तक लगभग अपनी हर फिल्म में अपने कमाल के अभिनय से सभी का दिल जीता है। भूमि की हर फिल्म में दर्शकों को उनके अलग शेड्स दिखाई दिए हैं और हर बार उनका अलग अंदाज़ लोगों को खूब भाया भी है। कमाल की अदाकारी के साथ-साथ भूमि के ग्लैमरस अंदाज ने भी हमेशा सभी का ध्यान खींचा है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती दिख जाती हैं लेकिन अब बात सिर्फ भूमि पेडनेकर की नहीं होती है, उनकी जुड़वा बहन समीक्षा पेडनेकर (Samiksha Pednekar) भी कम ग्लैमरस नहीं हैं।

भूमि की बहन समीक्षा पेडनेकर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और भूमि की ही तरह अक्सर अपनी ग्मैलरस, स्टाइलिश तस्वीरें शेयर भी करती रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटोज ट्रेंड भी की हैं।

भूमि की जुड़वा बहन बॉलीवुड और फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनका स्टाइल और फैशन सभी को इंप्रेस कर गया है। उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। कहने को समीक्षा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सक्रिय नहीं हैं, लेकन अपने अंदाज और ख़ूबसूरती से समीक्षा अपनी बहन भूमि को ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।

भूमि की बहन समीक्षा पेडनेकर पेशे से एक वकील हैं और अपने काम को लेकर खूब डेडिकेटेड हैं। समीक्षा अपने प्रोफेशन में काफी खुश हैं और शानदार काम कर दूसरों को भी इप्रेस कर रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर तो वे हमेशा अपनी बहन की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

समीक्षा पेडनेकर काफी हद तक भूमि पेडनेकर जैसी ही दिखती हैं। दोनों भूमि और समीक्षा एक दूसरे से इतना मेल खाती हैं कि कई मौकों पर ये बता पाना मुश्किल रहता है कि कौन भूमि है और कौन समीक्षा। सिर्फ सूरत से ही नहीं बल्कि स्टाइल में भी भूमि और समीक्षा एक जैसी हैं। दोनों का फैशन सैंस भी कई मौकों पर एक सा ही रहता है।

भूमि भी समीक्षा संग कई फोटोज शेयर करती रहती हैं। हर फोटो में इन बहनों का प्यार और जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल जाती है। कई फिल्मी इवेंट पर भी दोनों को साथ देखा गया है। सोशल मीडिया पर दोनों बहनों की तस्वीरें भी खूब वायरल होती रहती हैं।

1 thought on “खूबसूरती और स्टाइल में भूमि पेडनेकर से कम नहीं हैं उनकी जुड़वा बहन, लेकिन फिल्में छोड़ इस फील्ड में बनाया है करियर”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *