खूबसूरती बढ़ाने के चक्कर में बदसूरत हो गए ये 3 टीवी कलाकार, अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन से होना पड़ा ट्रोल!

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में लोग खूबसूरत दिखने के लिए हर संभव तरीके आजमाते हैं। हर तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स से लेकर मेकअप तक का सहारा लेते हैं, लेकिन हद तो तब हो जाती है जब वे इन सब के बावजूद खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी तक का सहरा लेते हैं। लेकिन कई बार खूबसूरत दिखने के चक्कर में बदसूरत बन बैठते हैं। आज हम आपको ऐसी ही 3 सेलेब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरत बनने के बजाये बदसूरत बन बैठे।

नौशीन अली सरदार

नौशीन ने टीवी सीरियल ‘कुसुम’ में मुख्य किरदार निभाया था। हाल ही में इन्हें अपने लुक्स की वजह से ट्रोल होना पड़ा, दरअसल नौशीन ने अपने नए इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, लेकिन फैंस को उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन पसंद नहीं आया जिसके बाद  ट्रोलेर्स ने उनकी तस्वीर को नकली, फोटोशोप बताया।

आशका गोराडिया

टीवी एक्ट्रेस आशका काफी खूबसूरत थी फिर भी और खूबसूरत दिखने के लिए इन्होने अपनी लिप्स की सर्जरी करवाई थी। जिसके बाद ये खूबसूरत दिखने की बजाये काफी अलग और बदसूरत दिखने लग गई। दरअसल, ये बात खुद आशका ने मानी थी कि उन्होंने लिप जॉब करवाई है।

शशांक व्यास

शशांक व्यास कलर्स के पॉपुलर शो बालिका वधु में जगिया के किरदार में नज़र आये थे, शशांक व्यास पहले बिलकुल पतले थे, बाद में इन्होने अपनी बॉडी बनायी जिसके बाद इनका चेहरा पहले की तरह क्यूट ना रहा और शशांक को अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन से ट्रोल होना पड़ा। ट्रोलर्स को शायद शशांक का नया लुक पसंद नहीं आया था।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page